दो दिवसीय दौरे पर 4 जुलाई को अमेठी आएंगे राहुल गांधी

यूपी कांग्रेस के प्रवक्ता द्विजेंद्र त्रिपाठी ने बताया कि 4-5 जुलाई को दो दिवसीय दौरे पर राहुल गांधी अमेठी आएंगे. राहुल के दौरे को लेकर कार्यकर्ता उत्साहित है और तैयारियों में जुट गए है.

News18Hindi
Updated: July 1, 2018, 10:29 PM IST
दो दिवसीय दौरे पर 4 जुलाई को अमेठी आएंगे राहुल गांधी
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: July 1, 2018, 10:29 PM IST
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 4 जुलाई को दो दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी आएंगे. इस दौरान राहुल गांधी कई स्थानों पर नुक्कड़ सभा को संबोधित करने के साथ ही सांसद निधि से निर्मित योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल होंगे. इस दौरान सांसद पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर क्षेत्र की समस्या की जानकारी प्राप्त कर उसके निराकरण की कोशिश करेंगे. राहुल गांधी के दौरे को लेकर जिला प्रशासन ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम के आदेश दिए है.

बताया जा रहा है कि राहुल गांधी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा करते हुए उन्हें बूथवार जिम्मेदारी भी सौंपेंगे. यूपी कांग्रेस के प्रवक्ता द्विजेंद्र त्रिपाठी ने बताया कि 4-5 जुलाई को दो दिवसीय दौरे पर राहुल गांधी अमेठी आएंगे. राहुल के दौरे को लेकर कार्यकर्ता उत्साहित है और तैयारियों में जुट गए है.

सांसद राहुल गांधी अपने इस दौरे में किसानों से मुलाकात करेंगे. इसके साथ ही बहादुरपुर में मृत किसान के घर पहुंचकर परिजनों को सांत्वना देंगे. राहुल दो दिवसीय दौरे में कार्यकर्ताओं से संवाद भी करेंगे. बता दें किआगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए राहुल कार्यकर्ताओं को मंत्र भी देंगे. राहुल गांधी की सुरक्षा को लेकर एसपीजी जिले में डेरा डाले हुए है. यही नहीं, एसपीजी ने राहुल के कार्यक्रम स्थलों का जायजा भी लिया है.

यह भी पढ़ें:

मंदसौर गैंगरेप घटना शर्मनाक, सरकार सख्त कदम उठाए: मायावती

वाराणसी: पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की बढ़ी मुश्किलें, एक और मुकदमा दर्ज

मगहर के बाद अब 'मुलायम के गढ़' में पीएम मोदी, आजमगढ़ में 14 जुलाई को भरेंगे हुंकार

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर