अमेठी में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रक की टक्कर से बाइक सवार 2 मासूम की मौत, 3 गंभीर

अमेठी में सड़क दुर्घटना में बाइक सवार 5 लोगों में से 2 मासूम बच्चों की मौत हो गई है.

Amethi Road Accident: अमेठी में जामो थाना क्षेत्र के शारदा सहायक नहर के पास ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें बाइक सवार दो बच्चों की मौके पर मौत हो गई है, वहीं दो महिलाओं समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं.

  • Share this:
अमेठी. यूपी में सड़क दुर्घटनाओं (Road Accidents) पर लगाम लगाने के लिए उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा अभियान चलाकर लोगों को जागरूक किया जा रहा है लेकिन लेकिन बेपरवाह लोग सड़क सुरक्षा नियमों की धज्जियां उड़ाकर अपने और अपने परिवार के जान के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं. अमेठी (Amethi) में आज सुबह एक दर्दनाक घटना सामने आई, जहां एक बाइक पर सवार 5 लोगों को सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी. हादसा इतना भीषण था कि दो छोटे-छोटे बच्चो की मौके पर मौत हो गई जबकि 2 महिलाओं समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें ग्रामीणों ने गंभीर हालत में सीएचसी में भर्ती कराया. स्थिति गभीर देख एक महिला को डॉक्टरों ने ट्रामा सेंटर रिफर कर दिया है. वहीं घटना के बाद ट्रक छोड़ ड्राइवर मौके से फरार हो गया, जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया है.

मामला जामो थाना क्षेत्र के शारदा सहायक नहर के पास का है. यहां पास के ही गांव अजबगढ़ के रहने वाले शिवबहादुर अपनी पत्नी श्यामकली और बड़ी साली श्यामपता के साथ अपने दोनों बच्चों को लेकर बाइक से गुन्नौर जा रहा था. शिवबहादुर अभी शारदा सहायक नहर के पास स्थित गोदाम के पास पहुंचा ही था कि सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी. हादसा इतना भीषण था कि सड़क पर गिरे दोनों बच्चों की मौके पर दर्दनाक मौत गई जबकि शिवबहादुर उसकी पत्नी और साली तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए.

ग्रामीण ने इलाज को भिजवाया अस्पताल

घटना के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीण तीनों घायलों को लेकर जामो सीएचसी पहुंचे, जहां प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति गंभीर देख डाक्टरों ने श्यामकली को ट्रामा सेंटर रिफर कर दिया जबकि श्यामबहादुर और श्यामकली का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

स्थानीय पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लिया

घटना के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर कार्यवाही में जुट गई है. घटना को लेकर गौरीगंज क्षेत्राधिकारी गुरमीत सिंह ने कहा कि एक परिवार है, जो बाइक से जा रहा था तभी सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी. हादसे में दो बच्चों की मौत हो गई जबकि तीन घायल हैं. ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है. परिवार की तरफ से मिली तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.