Home /News /uttar-pradesh /

अमेठी: सगरा आश्रम के बाहर मिली पीठाधीश्वर मुनि महाराज की महिला सेवादार की लाश, हत्या की आशंका

अमेठी: सगरा आश्रम के बाहर मिली पीठाधीश्वर मुनि महाराज की महिला सेवादार की लाश, हत्या की आशंका

मुनि महाराज ने आशंका जताई कि आश्रम की बेशकीमती जमीन को लेकर महिला सेवादार की हत्या की गई है.

मुनि महाराज ने आशंका जताई कि आश्रम की बेशकीमती जमीन को लेकर महिला सेवादार की हत्या की गई है.

Amethi News: अमेठी में सगरा आश्रम के पीठाधीश्वर मुनी महाराज की महिला सेवादार की आश्रम के बाहर संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत से हड़कंप मच गया है. महिला के शरीर मे चोट के कई निशान मिले हैं. मुनी महाराज ने बेशकीमती जमीन को लेकर हुई महिला सेवादार की हत्या का आरोप लगाया.

अधिक पढ़ें ...

अमेठी. उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र स्थित सगरा आश्रम (Sagra Ashram) के बाहर पीठाधीश्वर मुनि महाराज की 45 वर्षीय महिला सेवादार की संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाई गई. इस घटना को लेकर इलाके में हड़कंप मच गया. दरअसल महिला को आश्रम के बाहर बेसुध पड़ा देखकर ग्रामीणों ने आनन-फानन में उसे मलिक मोहम्मद जायसी संयुक्त जिला चिकित्सालय पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

वहीं सगरा आश्रम पीठाधीश्वर मुनी महाराज ने अज्ञात हमलावरों पर लाठी-डंडों और धारदार हथियार से हमला करने का आरोप लगाया है. मुनि महाराज ने आशंका जताई कि आश्रम की बेशकीमती जमीन को लेकर महिला सेवादार की हत्या की गई है.

घटना की सूचना मिलते ही मलिक मोहम्मद जायसी संयुक्त जिला चिकित्सालय में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. अमेठी के पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह ने बताया कि सगरा आश्रम से कुछ दूर पर महिला का शव मिला है. कुछ लोगों पर हत्या की आशंका जताई जा रही है. तहरीर प्राप्त होने के बाद एफआईआर दर्जकर पूरे मामले पर साक्ष्यों के आधार पर विधिक कार्यवाही की जाएगी.

ये भी पढ़ें- प्रयागराज सामूहिक हत्याकांड में बड़ा खुलासा, एक तरफा प्रेम में युवक ने किए थे 4 कत्ल, गिरफ्तार


दुनियाभर में ओमीक्रॉन की दहशत के बीच मथुरा में लौटा कोरोना, 3 विदेशी महिलाएं पाई गईं संक्रमित

अमेठी एसपी ने इसके साथ ही बताया कि पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है. महिला की शरीर पर चोट के कई निशान है. शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. पोस्टमार्टम में जो भी रिपोर्ट आएगी, उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Amethi news, Amethi Police, Butal murder

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर