होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /अमेठी में अस्पताल ले जाते समय छात्रा से स्कूल कर्मचारी ने की छेड़छाड़, कार्रवाई को लेकर छात्राओं का हंगामा

अमेठी में अस्पताल ले जाते समय छात्रा से स्कूल कर्मचारी ने की छेड़छाड़, कार्रवाई को लेकर छात्राओं का हंगामा

अमेठी में 10वीं की छात्रा के साथ छेड़छाड़ के मामले में आरोपी गिरफ्तार.

अमेठी में 10वीं की छात्रा के साथ छेड़छाड़ के मामले में आरोपी गिरफ्तार.

Amethi News: दो दिन पहले यानी सोमवार को दसवीं कक्षा की एक छात्रा की तबीयत खराब हो गई थी. जिसे चतुर्थश्रेणी कर्मी विक्रम ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

छात्रा का इलाज करवाने ले गए, चतुर्थ श्रेणी कर्मी ने किया छेड़छाड़
पुलिस ने आरोपी विक्रम को किया गिरफ्तार

अमेठी: उत्तर प्रदेश के अमेठी में संचालित आश्रम पद्धति स्कूल असैदापुर में कक्षा 10वीं की छात्रा के साथ छेड़-छाड़ का मामला सामने आया है. बताया गया कि छात्रा की तबियत खराब थी. जिसे इलाज कराने अस्पताल ले गए विद्यालय के चतुर्थ श्रेणी कर्मी ने छात्रा के साथ छेड़खानी की. घटना 2 दिन पूर्व की है, जब आरोपी छात्रा को इलाज कराने के लिए अस्पताल लेकर आया था.

इस मामले को लेकर बुधवार को स्कूल की अन्य छात्राएं भी आक्रोशित हो गईं. जिसके बाद उच्चाधिकारी स्कूल पहुंचे. उन्होंने छात्रा की तबीयत खराब होने की वजह से उसे अस्पताल में भर्ती कराया. बताया गया कि छात्रा के साथ छेड़खानी करने वाले आरोपी को अमेठी पुलिस ने हिरासत में लिया है.

अस्पताल ले जाते समय किया छेड़खानी
बताया गया कि दो दिन पहले यानी सोमवार को दसवीं कक्षा की एक छात्रा की तबीयत खराब हो गई थी. जिसे चतुर्थश्रेणी कर्मी विक्रम, जिला अस्पताल इलाज कराने के लिए लेकर गया था. आरोप है कि रास्ते में विक्रम ने छात्रा के साथ छेड़खानी की. स्कूल पहुंचने पर छात्रा ने मामले की जानकारी अन्य छात्राओं और शिक्षिकाओं को दी. स्कूल की प्रिंसिपल छुट्टी पर थी, जिसके चलते कोई कार्यवाई नहीं हो सकी. बताया जा रहा है कि घटना के बाद से पीड़ित छात्रा मानसिक रूप से परेशान चल रही थी. जिसके बाद पूरे मामले को लेकर आज यानी बुधवार को स्कूल की अन्य छात्राओं ने हंगामा शुरू कर दिया.

आपके शहर से (अमेठी)

अमेठी
अमेठी

जिलाधिकारी ने भेजा जांच दल
छात्रा के साथ हुई छेड़छाड़ को लेकर स्कूल की छात्राएं धरने पर बैठ गईं. जिसके बाद पूरा मामला अमेठी जिलाधिकारी व अन्य अधिकारियों की जानकारी में आया. घटना की सूचना मिलते ही, अमेठी जिलाधिकारी राकेश कुमार मिश्र ने तत्काल मौके पर, समाज कल्याण अधिकारी और बेसिक शिक्षा अधिकारी को भेजकर मामले की जांच कराई. मौके पर पहुंचे समाज कल्याण अधिकारी राजेश कुमार शर्मा ने छात्रा को इलाज के लिए अस्पताल भेजवाया. जहां उसका इलाज किया गया. वहीं अमेठी बेसिक शिक्षा अधिकारी संगीता सिंह ने समाज कल्याण अधिकारी के साथ, स्कूल पहुंचकर पूरे मामले की जांच की.

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया
घटना की सूचना मिलने पर, अमेठी जिला मुख्यालय गौरीगंज थानाध्यक्ष राहुल कुमार भी पहुंच गए. पुलिस ने पीड़ित छात्रा की तहरीर लेकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी. अमेठी पुलिस ने आरोपी चतुर्थ कर्मी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच की जा रही है.

Tags: Amethi news, Amethi Police, Smriti Irani, Uttarpradesh news, Uttarpradesh police

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें