Home /News /uttar-pradesh /

दुबई में फंसे अमेठी के युवक ने भेजा मार्मिक VIDEO, पत्नी ने स्मृति ईरानी से लगाई गुहार

दुबई में फंसे अमेठी के युवक ने भेजा मार्मिक VIDEO, पत्नी ने स्मृति ईरानी से लगाई गुहार

UP: अमेठी का एक युवक दुबई के शारजाह में फंसा हुआ है, परिवार ने सांसद स्मृति ईरानी से मदद की गुहार लगाई है

UP: अमेठी का एक युवक दुबई के शारजाह में फंसा हुआ है, परिवार ने सांसद स्मृति ईरानी से मदद की गुहार लगाई है

Amethi News: दुबई में काम नहीं मिलने और कमरा छूट जाने से परेशान कैलाश ने एक युवक की मदद से उसके मोबाइल में अपना वीडियो बनाकर अपनी पत्नी आरती को भेजा. वीडियो देखने के बाद परिवार में कोहराम मच गया है.

अमेठी. उत्तर प्रदेश के अमेठी (Amethi) का रहने वाला एक युवक दुबई के शारजाह (Sharjah) में फंसा हुआ है. युवक ने व्हाट्सएप के माध्यम से अपने परिवार को मार्मिक वीडियो भेजा है. वीडियो मिलने के बाद से परिवारीजन परेशान हैं और उसे भेजने वाले एजेंट पर फंसाने का आरोप लगा रहे हैं. मामले परिजनों ने एसपी से युवक को वापस लाने की गुहार लगाई है, साथ ही अमेठी की सांसद स्मृति ईरानी को भी पत्र लिखकर मदद की गुहार लगाई है.

दरअसल नौकरी की चाह में एजेंट की मदद से दुबई के शारजाह गया एक युवक वहां फंस गया है. एजेंट के करीबियों की प्रताड़ना से परेशान युवक ने दूसरे के मोबाइल से एक मार्मिक वीडियो बनाकर पत्नी के व्हाट्स एप पर भेजकर वापस लाने की गुहार लगाई है.

युवक के परिजन शुक्रवार को अमेठी पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे और युवक को वापस लाने की मांग की. परिवार ने युवक को दुबई भेजने वाले एजेंट पर केस दर्ज करने के साथ पासपोर्ट व वीजा के नाम पर ली गई धनराशि वापस दिलाने के साथ कार्रवाई की मांग की है.

गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र के सुभावतपुर वार्ड निवासी कैलाश को जामो थाने के गोरियाबाद निवासी बाबूलाल ने अच्छी नौकरी दिलाने की बात कहकर 21 फरवरी 2021 को दुबई भेजा था. इसके लिए उसने कैलाश के परिवार से 1 लाख 20 हज़ार रुपये लिए थे. आरोप है कि दुबई पहुंचने पर वहां रहने वाले बाबूलाल के करीबी एजेंट ने कैलाश का वीजा व पासपोर्ट अपने पास रख लिया. एजेंट ने कुछ दिन तक उसे काम के लिए आज-कल किया. इसके बाद उसे मारपीट कर कमरे से भी निकाल दिया.

पत्नी के व्हाट्सएप पर भेज मार्मिक वीडियो

काम नहीं मिलने व कमरा छूट जाने से परेशान कैलाश ने एक युवक की मदद से उसके मोबाइल में अपना वीडियो बनाकर अपनी पत्नी आरती को भेजा. वीडियो मिलने व उसे देखने के बाद परिवार में कोहराम मच गया. परिवार के लोगों ने एजेंट बाबूलाल से संपर्क किया तो उसने 20 हजार रुपये की अतिरिक्त मांग करते हुए कहा कि पैसा देने के बाद दुबई में उसे पूरी व्यवस्था मिल जाएगी.

कैलाश की परेशानी को देखते हुए शुक्रवार को आरती अपने पुत्र शिवांश, सास कुसुमा, देवर राम प्रसाद व जीजा राजकुमार के साथ एसपी कार्यालय पहुंची. पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे परिवार ने एसपी दिनेश सिंह को पूरे मामले की जानकारी देते हुए कैलाश को दुबई से वापस लाए जाने की मांग की.

अमेठी पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह ने बताया कि शिकायत को गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच कराई जा रही है. जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Amethi news, Dubai, Sharjah, Smriti Irani, UP news, UP Police उत्तर प्रदेश

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर