एक सितंबर को अमेठी दौरे पर आएंगी केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी

जहां वे आईबीपीबी यानी भारतीय पोस्ट पेमेंट बैंक सेवा का शुभारंभ करेगी. इस सेवा के माध्यम से लोगों को डाकघर से पेमेंट का लाभ मिल सकेगा.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 28, 2018, 2:52 PM IST
एक सितंबर को अमेठी दौरे पर आएंगी केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी
स्मृति ईरानी (फाइल फोटो)
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 28, 2018, 2:52 PM IST
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अपने एक दिवसीय दौरे के दौरान कांग्रेस के किले को ढहाने की कोशिश करेंगी. स्मृति ईरानी एक सितंबर को अमेठी आ रही हैं. इस दौरे पर स्मृति भारत सरकार द्वारा प्रायोजित दो कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगी. स्मृति ईरानी के निजी सचिव विजय गुप्ता ने बताया कि स्मृति मुसाफिरखाना के पिंडारा ठाकुर गांव की डिजिटल विलेज के रूप में शुरुआत करेंगी. इस गांव में कामन सर्विस सेंटर के माध्यम से सरकार की 206 योजनाओं का एक साथ लाभ लोगों को दिया जाएगा. यह जिले का पहला डिजिटेल गांव होगा.

यहां के बाद स्मृति सीधे अमेठी डाकघर पहुंचेंगी. जहां वे आईबीपीबी यानी भारतीय पोस्ट पेमेंट बैंक सेवा का शुभारंभ करेगी. इस सेवा के माध्यम से लोगों को डाकघर से पेमेंट का लाभ मिल सकेगा. इससे पहले अमेठी के दौरे पर स्मृति ईरानी ने राहुल गाधी पर अमेठी की अनदेखी करने का आरोप लगाया था

स्मृति ने कहा कि राहुल यहां के सांसद हैं और यहां के लोगों की सुध तक लेने नहीं आते, उन्होंने कहा कि अमेठी का विकास मोदी सरकार ही कर सकती है. स्मृति इरानी ने राहुल को चुनौती दी कि वो अमेठी दोबारा आएंगी.

(रिपोर्ट: पप्पू पांडेय)

यह भी पढ़ें:

जानिए कौन हैं पंखुड़ी पाठक और समाजवादी पार्टी छोड़ने के पीछे की वजह?

सपा से कुछ इस तरह दूर हो रहे शिवपाल यादव, ले सकते हैं बड़ा फैसला!

केरल के साथ केंद्र सरकार कर रही हैं सौतेला व्यवहार: मायावती
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर