स्मृति का राहुल पर तंज, कहा- जो अमेठी का ध्यान नहीं रख पाया वो देश का क्या रखेगा

इस मौके पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा जो अपने संसदीय क्षेत्र का ध्यान नहीं रख सकता वो देश का ध्यान कैसे रखेगा.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 7, 2018, 8:28 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 7, 2018, 8:28 PM IST
रायबरेली के एक दिवसीय दौरे पर पहुंची केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने सलोन में आयोजित पंचायत प्रतिनिधि सम्मेलन में शिरकत की. पंचायत प्रतिनिधि सम्मेलन को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने जहां कांग्रेस अध्यक्ष और अमेठी के सांसद राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा वहीं केंद्र-राज्य की बीजेपी सरकार की उपलब्धियों को गिनाया.

इस मौके पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा जो अपने संसदीय क्षेत्र का ध्यान नहीं रख सकता वो देश का ध्यान कैसे रखेगा. आगे मंच से पंचायत प्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए कहा कि यहां के सांसद आलू से सोना निकल रहे थे. मैं गृहणी हूं मैं वादा करती हूं कि जल्द ही खदी ग्रामोद्योग की मदद से आलू उत्पादक किसानों के लिए डायवर्सिफाइड इंडस्ट्री लगवाने की पूरी कोशिश करूंगी.

'मिशन मोदी अगेन पीएम' के लिए अयोध्या से निकलेगी रथयात्रा, 350 लोकसभा क्षेत्रों से गुजरेगी

एमएलसी दिनेश द्वारा सलोन के मंडी समिति में आयोजित पंचायत प्रतिनिधि सम्मेलन में ग्राम प्रधान, बीडीसी सदस्य और जिला पंचायत सदस्य शामिल हुए. प्रदेश की योगी सरकार की तारीफ करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि पहली बार प्राथमिक विद्यालय के बच्चे बेंच और मेज पर बैठ कर पढ़ रहे हैं.

योजनाओं के प्रचार-प्रसार के लिए 'संवाद' एजेंसी का गठन करेगी योगी सरकार

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर