स्‍मृति ईरानी का राहुल गांधी पर तंज, बोलीं- सिंहासन खाली करो कि जनता आती है

स्मृति ईरानी (फाइल फोटो)

अमेठी कांग्रेस जिला कमेटी के जिलाध्यक्ष योगेंद्र मिश्र ने पत्र जारी कर कहा है कि वह राहुल गांधी अखिल भारतीय कांग्रेस का प्रतिनिधित्व करते है. दक्षिण भारत के कार्यकर्ताओं ने पुरजोर मांग है कि वह यहां से भी चुनाव लड़ें.

  • Share this:
    कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के अमेठी के साथ दक्षिण भारत से चुनाव लड़ने पर भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने ट्वीट कर तंज कसा. स्मृति ने अपने ट्विटर एकांउट पर अमेठी कांग्रेस जिला कमेटी के अध्यक्ष द्वारा जारी पत्र को लगाते हुए लिखा कि अमेठी ने भगाया, जगह जगह से बुलावे का स्वांग रचाया, क्योंकि जनता ने ठुकराया. 'भाग राहुल भाग'  सिंहासन खाली करो राहुल जी, जनता आती है.

    अमेठी कांग्रेस जिला कमेटी के जिलाध्यक्ष योगेंद्र मिश्र ने पत्र जारी कर कहा है कि राहुल गांधी अखिल भारतीय कांग्रेस का प्रतिनिधित्व करते है. दक्षिण भारत के कार्यकर्ताओं ने पुरजोर मांग है कि वह यहां से भी चुनाव लड़ें.

    उन्होंने अपील की है कि उन्हें यह प्रस्ताव स्वीकार कर कार्यकर्ताओं का सम्मान और हौसला बढ़ाएं. पत्र में उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी व सोनिया गांधी का जिक्र करते हुए कहा है कि वह भी उत्तर भारत के साथ-साथ दक्षिण भारत से चुनाव लड़कर देश का प्रतिनिधित्व किया है. उन्होंने कहा कि है अमेठी की जनता में काफी उत्साह एवं उनके प्रति समर्थन है.

    आपको बता दें कि देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में भी सात चरणों में वोटिंग होनी है. पहले चरण की वोटिंग 11 अप्रैल को, दूसरे चरण के लिए 18 अप्रैल, तीसरे चरण के लिए 23 अप्रैल, चौथे चरण के लिए 29 अप्रैल, पांचवें चरण के लिए 6 मई, छठे चरण के लिए 12 मई और सातवें चरण के लिए वोटिंग 19 मई को होगी. नतीजे 23 मई को आएंगे.
    (रिपोर्ट: पप्पू पांडेय)

    ये भी पढ़ें:

    ग्रेटर नोएडा: पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ बदमाश, दारोगा को लगी गोली

    सुर्खियां: ‘विजय संकल्प सभा’ के साथ BJP आज करेगी मिशन 2019 का चुनावी शंखनाद

    कांग्रेस के साथ जितिन प्रसाद की 'मोहभंग' की जड़ें इतिहास में गहरी हैं

    हरियाणवी डांसर सपना चौधरी कांग्रेस में शामिल

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.