लाइव टीवी

स्मृति ईरानी की अमेठी में नकाबपोश बदमाशों ने मचाया तांडव, दुकानों में की तोड़फोड़
Amethi News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 9, 2020, 12:25 PM IST
स्मृति ईरानी की अमेठी में नकाबपोश बदमाशों ने मचाया तांडव, दुकानों में की तोड़फोड़
मौके पर पहुंची एसपी ख्याति गर्ग

दिनदहाड़े हुई सनसनीखेज वारदात की खबर मिलते ही अमेठी प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया और खुद अमेठी एसपी ख्याति गर्ग कई थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंची और घटनास्थल का निरीक्षण किया.

  • Share this:
अमेठी. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Union Minister Smriti Irani) के संसदीय क्षेत्र अमेठी (Amethi) में बुधवार को दिनदहाड़े लाठी-डंडों से लैस होकर आए दो दर्जन से अधिक नकाबपोश बदमाशों (Criminals) ने आधा दर्जन से अधिक दुकानों में जमकर तोड़फोड़ की और बाहर खड़े बाइकों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. घटना को अंजाम देने के बाद सभी बादमाश मौके से फरार हो गए.

दिनदहाड़े हुई सनसनीखेज वारदात की खबर मिलते ही अमेठी प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया और खुद अमेठी एसपी ख्याति गर्ग कई थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंची और घटनास्थल का निरीक्षण किया. निरीक्षण करने के बाद अमेठी एसपी ने कहा इस घटना को अंजाम कुछ सिरफिरे लोगों द्वारा दिया गया है, जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. एनआरसी और सीएए से कोई संबंध नहीं है.

लाठी-डंडों से लैस बदमाशों ने मचाया तांडव

मामला मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के करपिया गांव स्थित गुलाबगंज चौराहे का है, जहां दोपहर करीब 1:00 बजे 2 दर्जन से अधिक लाठी-डंडों से लैस होकर आए नकाबपोश बदमाशों ने बाजार में स्थित दुकानों में तोड़फोड़ की और दुकानदारों को पीटने के बाद बाहर खड़ी बाइकों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. घटना को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश मौके से फरार हो गए. दिनदहाड़े हुई सनसनीखेज वारदात की सूचना मिलते ही कई थानों की फोर्स के साथ एसपी ख्याति गर्ग मौके पर पहुंची जहां उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण किया. एतिहात के तौर पर बाजार में पीएसी बल को भी तैनात कर दिया गया. फिलहाल घटना की वजह क्या रही यह कोई भी बताने को तैयार नहीं है.

अमेठी एसपी का कहना है कि जो भी घटना हुई है वह कुछ सिरफिरे युवकों द्वारा अंजाम दिया गया है या फिर रंगदारी के लिए अपना बर्चस्व बनाने के लिए इस घटना को अंजाम दिया गया है. इसका न तो सीएए और न ही एनआरसी से कोई मतलब है. कुछ लोगों के नाम भी सामने आए है और पूरे मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही घटना को अंजाम देने वाले सभी नकाबपोश बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

किसी को नहीं पता कि आखिर क्यों हुई तोड़फोड़

वहीं स्थानीय दुकानदार अनिल कुमार और इखलाक अहमद ने बताया कि वह सभी अपने-अपने दुकानों पर बैठे थे. इसी बीच करीब 2 दर्जन से अधिक लाठी-डंडों से लैस होकर नकाबपोश बदमाश आए और बिना कोई बात किए सभी दुकानों में तोड़फोड़ शुरू कर दी. जब दुकानदारों ने इसका विरोध किया तो दुकानदारों को भी पीटा और बाहर खड़ी बाइकों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. घटना को अंजाम देने के बाद सभी नकाबपोश बदमाश जिस रास्ते आए थे उसी रास्ते चले गए. घटना की वजह क्या रही यह नहीं मालूम.ये भी पढ़ें:

चोरों ने फ़िल्मी अंदाज में बाइक से उड़ाए रूपये, CCTV में कैद हुई वारदात...

सस्पेंडेड एडीजी ने नोएडा मामले में 5 आईपीएस के खिलाफ दी तहरीर

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अमेठी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 9, 2020, 12:25 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर