प्रियंका पर स्मृति ईरानी का पलटवार, बोलीं- सरदार पटेल के प्रति आस्था होती तो रन फॉर यूनिटी में आते
Amethi News in Hindi

प्रियंका पर स्मृति ईरानी का पलटवार, बोलीं- सरदार पटेल के प्रति आस्था होती तो रन फॉर यूनिटी में आते
सरदार वल्लभ भाई पटेल को लेकर प्रियंका गांधी के ट्वीट पर स्मृति ईरानी ने पलटवार किया है.

अमेठी (Amethi) में बीजेपी सांसद स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने कहा कि गांधी जी के चश्मे से देखें तो अगर वो वाकई में भाई सरदार बल्लभ भाई पटेल (Sardar Vallabhbhai Patel) के प्रति आस्था रखते तो आज देश भर में रन फॉर यूनिटी के कार्यक्रम में उनकी भी भागीदार सुनिश्चित होती.

  • Share this:
अमेठी. सरदार वल्लभभाई पटेल (Sardar Vallabhbhai Patel) की जयंती पर कांग्रेस महासचिव (Congress General Secretary) प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के ट्वीट पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने पलटवार किया है. अमेठी में बीजेपी सांसद स्मृति ईरानी ने कहा कि गांधी जी के चश्मे से देखें तो अगर वो वाकई में भाई सरदार बल्लभ भाई पटेल के प्रति आस्था रखते तो आज देश भर में रन फॉर यूनिटी के कार्यक्रम में उनकी भी भागीदार सुनिश्चित होती.

टि्वटर पर सरदार पटेल पर और देश की जनता पर कटाक्ष करना आसान है

उन्होंने कहा कि अपने ट्विटर एकाउंट पर बैठकर सरदार पटेल पर और देश की जनता पर कटाक्ष करना आसान है. लेकिन उनके पद चिन्हों पर चलकर अखंड भारत की कल्पना का समर्थन करना ऐसी कांग्रेस पार्टी के लिए मुश्किल है, जिन्होंने संसद में अनुच्छेद 370 के हटाने का भी विरोध किया था. स्मृति ईरानी ने कहा कि मैं इतना ही कहना चाहती हूं कि अगर वाकई में सरदार पटेल ने उनकी निष्ठा होती तो जो आह्वान प्रधानमंत्री जी ने किया कि हर नागरिक रन फॉर यूनिटी में जुड़े. और आज वह यहां पर मौजूद नहीं हैं तो यह अपने-आप में संकेत है कि पटेल जी के प्रति उनके मन में कितनी भावना है?



प्रियंका ने किया ये ट्वीट
बता दें प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया है, "सरदार पटेल कांग्रेस के निष्ठावान नेता थे, जो कांग्रेस की विचारधारा के प्रति समर्पित थे. वह जवाहरलाल नेहरू के क़रीबी साथी थे और RSS के सख़्त ख़िलाफ थे. आज भाजपा द्वारा उन्हें अपनाने की कोशिशें करते हुए और उन्हें श्रद्धांजलि देते देख के बहुत ख़ुशी होती है, क्योंकि भाजपा के इस एक्शन से दो चीज़ें स्पष्ट होती हैं:
1. उनका अपना कोई स्वतंत्रता सेनानी महापुरुष नहीं है. तक़रीबन सभी कांग्रेस से जुड़े थे.
2. सरदार पटेल जैसे महापुरुष को एक न एक दिन उनके शत्रुओं को भी नमन करना पड़ता है."

ये भी पढ़ें:

यूपी के पीलीभीत में पराली जलाने पर करीब 300 किसानों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मेरठ, हापुड़ की हवा सबसे जहरीली, सर्वाधिक प्रदूषित लिस्ट में UP के 8 शहर शामिल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading