स्मृति ईरानी ने अमेठी में खेला वॉलीबॉल मैच, लगे 'जय श्री राम' के नारे

पिछले कुछ दिनों से स्मृति ईरानी और प्रियंका गांधी अमेठी में आम लोगों के बीच खास पहचान बनाने की कोशिश कर रही हैं. दोनों को ही अमेठी में एक जैसा समर्थन मिल रहा है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 24, 2019, 11:06 AM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: April 24, 2019, 11:06 AM IST
अमेठी से भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी स्मृति ईरानी चुनाव प्रचार के दौरान गौरीगंज के मवई गांव में वॉलीबॉल खेलती नजर आईं. स्मृति का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कपड़ा मंत्री आम जनता के साथ वॉलीबॉल खेलती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में लोग 'जय श्री राम' और 'भारत माता की जय' के नारे लगाते नजर आ रहे हैं. पिछले कुछ दिनों से स्मृति और प्रियंका ग्राउंड जीरो पर उतरकर आम लोगों में खास पहचान बनाने की कोशिश कर रही हैं. दोनों को ही अमेठी में एक जैसा समर्थन मिल रहा है. देखना ये होगा कि लोकसभा चुनाव में बाजी कौन सा राजनीतिक दल लेकर जाता है.

बता दें कि अमेठी लोकसभा सीट को कांग्रेस का गढ़ माना जाता है. 2004, 2009 और 2014 में राहुल गांधी इस सीट से चुनाव जीते. आंकड़े गवाही दे रहे हैं कि जब भी गांधी परिवार का कोई शख्स इस सीट से चुनाव लड़ा, तो उसकी जीत पक्की हुई है. इस सीट से गांधी परिवार के चार लोग संसद पहुंचे, लेकिन अब भारतीय जनता पार्टी गांधी परिवार के इस किले को किसी भी कीमत पर भेदना चाहती है.

बीजेपी प्रत्याशी स्मृति ईरानी


बीजेपी सवर्ण और ओबीसी के गठबंधन के बहाने इस सीट पर जातीय समीकरण में राहुल गांधी को मात देना चाहती है. साथ ही आजादी के बाद के विकास का हवाला देकर स्मृति ईरानी सीधे गांधी परिवार पर हमला बोल रही हैं. वहीं, कांग्रेस को अपनी सरकारों में किए गए विकास और गांधी परिवार के करिश्मे पर भरोसा है. साफ है कि इस बार अमेठी की लड़ाई दिलचस्प होने वाली है.

(रिपोर्ट: पप्पू पांडेय)

ये भी पढ़ें:

मुन्ना बजरंगी हत्याकांड की आई जांच रिपोर्ट, योगी सरकार ने की ये बड़ी कार्रवाई
Loading...

लोकसभा चुनाव: सट्टा बाजार में NDA के भाव गिरे, जानें- अन्य पार्टियों का हाल

UP Board Results 2019: हाईस्कूल, इंटर के परिणाम तैयार, इस दिन, इतने बजे होगी घोषणा

आज से प्रियंका गांधी का दो दिन का बुंदेलखंड दौरा शुरू, जानें- पूरा कार्यक्रम

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

 

 
First published: April 24, 2019, 10:02 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...