अपना शहर चुनें

States

स्मृति ईरानी ने जारी किया ऑडियो संदेश, कहा- अमेठी वासियों को शत शत नमन

इस ऑडियो संदेश में स्मृति ईरानी ने अमेठी के लोगों को नमन करते हुए अगले पांच वर्षों में हर गांव, हर मोहल्ले तक समस्याओं का समाधान पहुंचाने की बात कही है.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव 2019 में यूपी की सबसे हाईप्रोफाइल सीट मानी जा रही अमेठी पर बीजेपी की स्मृति ईरानी ने जीत दर्ज की है. जीत के बाद शुक्रवार को स्मृति ईरानी ने अमेठी वासियों के लिए ऑडियो संदेश जारी किया है. इस ऑडियो संदेश में स्मृति ईरानी ने अमेठी के लोगों को नमन करते हुए अगले पांच वर्षों में हर गांव, हर मोहल्ले तक समस्याओं का समाधान पहुंचाने की बात कही है.

ऑडियो में स्मृति ईरानी ने सबसे पहले अमेठी की स्नेही बहनों और भाइयों को प्रणाम किया. स्मृति ईरानी ने कहा, "मैं स्मृति ईरानी आज से आपकी विधिवत सांसद हूं, एक साधारण परिवार की महिला को आप सबने आशीर्वाद दिया. आपने जो इतिहास रचा है उसे देश और दुनिया ने देखा. आज भारतीय जनता पार्टी की एक साधारण कार्यकर्ता होने के नाते आपके चरणों में कृतज्ञता अर्पित करती हूं. अपने संकल्प को दोहराती हूं कि अगले पांच वर्षों में हर गांव, हर मोहल्ले तक समस्याओं का समाधान पहुंचाना मेरी पहली प्राथमिकता रहेगी. हमारी और हमारे कार्यकर्ताओं की ओर से शत शत नमन और आपका आभार."

इससे पहले स्मृति ईरानी ने ट्वीट कर अमेठी के लोगों का आभार प्रकट किया था. स्मृति ईरानी ने कहा, 'आपने विकास पर विश्वास जताया और कमल का फूल खिलाया. इसके लिए अमेठी का आभार. अमेठी के लिए एक नई सुबह, एक नया संकल्प किया है. धन्यवाद अमेठी...शत-शत नमन.'



बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 और अमेठी में मिली हार पर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा था कि मैं जनता के फैसले का सम्मान करता हूं और पीएम मोदी को जीत की बधाई देता हूं. हमारी लड़ाई विचारधारा की लड़ाई है. अमेठी से हार के सवाल पर राहुल गांधी ने कहा था, "मैं अपनी हार स्वीकार करता हूं और स्मृति ईरानी को बधाई देता हूं कि वो अब अमेठी की अच्छे से देखभाल करें."
(रिपोर्ट- पप्पू पांडे)

ये भी पढ़ें-

मोदी लहर नहीं, इस शख्स की वजह से सपा के 'गढ़' में हार गए अक्षय यादव

आजम खान से हारीं जया प्रदा करेंगी पार्टी में 'गद्दारी' की शिकायत

लोकसभा चुनाव परिणाम 2019: मोदी के ये सात 'ब्रह्मास्त्र', जिनके आगे ढ़ेर हुआ पूरा विपक्ष
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज