लाइव टीवी

प्रियंका गांधी के ट्वीट पर स्मृति ईरानी का पलटवार, कहा- UP सरकार को नसीहत न दे गांधी परिवार

News18Hindi
Updated: October 30, 2019, 9:17 PM IST
प्रियंका गांधी के ट्वीट पर स्मृति ईरानी का पलटवार, कहा- UP सरकार को नसीहत न दे गांधी परिवार
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बुधवार को गांधी परिवार पर निशाना साधते हुए कहा कि वह उत्तर प्रदेश सरकार को नसीहत न दें.

केंद्रीय कपड़ा, महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने बुधवार को गांधी परिवार (Gandhi Family) पर निशाना साधते हुए कहा कि वह उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) सरकार को नसीहत न दें.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 30, 2019, 9:17 PM IST
  • Share this:
अमेठी. केंद्रीय कपड़ा, महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने बुधवार को गांधी परिवार (Gandhi Family) पर निशाना साधते हुए कहा कि वह उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) सरकार को नसीहत न दें. उन्होंने आरोप लगाया कि जिनके परिजनों पर गबन और किसानों की जमीन हड़पने के आरोप है, ऐसे लोग अपने गिरेबान मे झांक कर देखें और प्रदेश सरकार तथा अमेठी (Amethi) के प्रशासन को नसीहत न दें.

स्मृति ईरानी, अपनी अमेठी यात्रा के दौरान मीडिया से बात कर रही थीं. मीडिया ने यहां जब उनसे सवाल किया कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने अमेठी पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए हैं, तो उन्होंने कांग्रेस और गांधी परिवार पर आरोप लगाते हुए कहा कि जिन्होंने 'गुंडाराज' की सरकार चलाई, ऐसे लोग योगी आदित्यनाथ की सरकार पर सवाल उठाते हैं.

महिलाओं को आर्थिक रूप से मजबूत किए जाने पर चर्चा

उन्होंने कहा कि अमेठी में किसानों की जमीन हड़पने वाले अमेठी के प्रशासन एवं सरकार को नसीहत देने के बजाय किसानों की जमीन उन्हें लौटा दे. उन्होंने कहा कि सरकार सजग है और मुझे पूरा भरोसा है कि हर पीड़ित को इंसाफ मिलेगा. हाल ही में उद्यमियों के साथ अमेठी मे गांव के विकास, उद्योग लगाने में आने वाली बैंकिंग समस्या तथा महिलाओं को आर्थिक रूप से मजबूत किए जाने पर चर्चा हुई.

अमेठी के दो दिवसीय दौरे की शुरुआत
उन्होंने कार्यकर्ताओं की बैठक में कहा, 'हम सभी को मिलकर जनता के लिए काम करना है. अगर समाज का एक भी व्यक्ति लाभ से वंचित रह जाता है तो हम अपने मिशन को कामयाब नहीं कर सकते हैं. गांव-गांव जाने की जरूरत है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार और उत्तर प्रदेश की योगी सरकार द्वारा शुरू की गई जनकल्याणकारी योजनाओं को जनता के बीच रखें और जन जागरूकता के तहत उन्हें योजनाओं का लाभ दिलाएं. ईरानी ने बुधवार दोपहर बाद अमेठी के दो दिवसीय दौरे की शुरुआत विधानसभा क्षेत्र जगदीशपुर से की.
Loading...

(एजेंसी इनपुट के साथ)

ये भी पढ़ें: 

सीएम योगी आदित्यनाथ की मुलायम सिंह यादव से मुलाकात के हैं ये मायने

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अमेठी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 30, 2019, 9:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...