स्मृति ईरानी ने अमेठी के लिए भेजा 'दिवाली तोहफा', बंटवाई 10 हजार साड़ियां

साड़ियों की फोटो
साड़ियों की फोटो

इस बारे में बीजेपी के जिलाध्यक्ष उमाशंकर पाण्डेय ने बताया कि हर साल होली-दिवाली के अवसर पर स्मृति ईरानी अपनी बहनों को साड़ियों का उपहार भेजती हैं.

  • Share this:
मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अभी से ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र में अपनी पैठ बनाने में जुटी हुई हैं. इस बार दिवाली के मौके पर स्मृति ईरानी कांग्रेस अध्यक्ष के संसदीय क्षेत्र अमेठी में 10 हजार साड़ियां बंटवाई हैं. साड़ियों के हर पैकेट पर बाकायदा स्मृति ईरानी का फोटो लगा हुआ है और दीवाली का तोहफा लिखा हुआ था. बता दें कि 2019 लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा चुनावी सरगर्मियां लगातार बढ़ती जा रही है.

ईरानी के निजी सचिव विजय गुप्ता शनिवार शाम 10 हजार साड़ियों के साथ अमेठी पहुंचे. एक कार्यक्रम में गुप्ता ने अमेठी के कार्यकताओं को दिवाली के उपहार स्वरूप यह साड़ियां बांटी. अमेठी के तिलोई के नाहर कोठी के पास हुए इस कार्यक्रम में बूथ अध्यक्षों सहित पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को साड़ी बांटकर स्मृति ईरानी की ओर से दिवाली की शुभकामनाएं दी गई.

इस बारे में बीजेपी के जिलाध्यक्ष उमाशंकर पाण्डेय ने बताया कि हर साल होली-दिवाली के अवसर पर स्मृति ईरानी अपनी बहनों को साड़ियों का उपहार भेजती हैं. इस बार उन्होंने दिवाली और धनतेरस की पूर्व संध्या पर लगभग 10 हजार साड़ियां अमेठी की बहनों के लिए भेजा है. उमाशंकर पाण्डेय ने कहा कि अमेठी से स्मृति ईरानी का रिश्ता ऐसा रिश्ता कायम हो गया है कि अमेठी में उन्हें सभी दीदी कहकर ही पुकारते हैं.



स्मृति ईरानी लगातार अमेठी का दौरा करती रहती हैं. पिछले लोकसभा चुनाव में वो अमेठी से चुनाव लड़ी थीं, लेकिन कम वोटों के अंतर से उन्हें राहुल गांधी ने हरा दिया था. चुनाव हारने के बावजूद स्मृति ईरानी ने अमेठी से अपना नाता नहीं छोड़ा और यहां ज्यादा से ज्यादा समय बिताना चाहती हैं.
(रिपोर्ट: पप्पू पांडेय)

ये भी पढ़ें:

सपा विधायक जवाहर पंडित हत्याकांड: योगी सरकार ने कोर्ट में दी मामला वापस लेने की अर्जी

HC ने पूर्व सांसद धनंजय सिंह की 'Y' प्लस सुरक्षा वापस लेने पर सरकार से मांगा जवाब

इलाहाबाद HC: नोएडा के पूर्व चीफ इंजीनियर यादव सिंह की पत्नी को मिली अंतरिम जमानत

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज