लाइव टीवी

सोनिया और प्रियंका ने की हादसे में मृत लोगों के परिजनों से मुलाकात
Amethi News in Hindi

भाषा
Updated: January 23, 2020, 5:22 PM IST
सोनिया और प्रियंका ने की हादसे में मृत लोगों के परिजनों से मुलाकात
अमोठी पहुंचीं सोनिया और प्रियंका गांधी

अपने संसदीय निर्वाचन क्षेत्र रायबरेली के दो दिन के दौरे पर आईं सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने अपनी बेटी प्रियंका(Priyanka Gandhi) के साथ उन सभी लोगों के अलग-अलग गांवों में जाकर शोकाकुल परिजनों से मुलाकात कर उनके प्रति संवेदना प्रकट की.

  • Share this:
अमेठी. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) वाड्रा ने हाल में एक सड़क हादसे (Road Accident) में मारे गए लोगों के परिजनों से गुरुवार को मुलाकात की. अपने संसदीय निर्वाचन क्षेत्र रायबरेली के दो दिन के दौरे पर आयीं सोनिया ने अपनी बेटी प्रियंका के साथ उन सभी लोगों के अलग-अलग गांवों में जाकर शोकाकुल परिजनों से मुलाकात कर उनके प्रति संवेदना प्रकट की.

मृतकों के परिजनों के प्रति व्यक्त की सहानुभूति
सोनिया और प्रियंका अपने रायबरेली दौरे के दूसरे दिन आज अचानक अमेठी पहुंचीं और गत 20 जनवरी को जिले में हुए सड़क हादसे में मृत ग्राम प्रधान कल्पनाथ कश्यप के परिजन से मुलाकात की और हर संभव मदद का आश्वासन दिया. इस परिवार से तीन लोगों की मौत हुई है. सोनिया और प्रियंका ने पूरे भरेथा, पूरे गणेश लाल, गुंगवछ और हथकिला गांव जाकर मृतकों के परिजनों के प्रति सहानुभूति व्यक्त की.

दोनों ने कहा किसी और विषय पर कुछ नहीं बोलेंगी

अमेठी के बारामासी में गत 20 जनवरी को ट्रक से हुई जबर्दस्त टक्कर में कार सवार सुरेंद्र कश्यप (40), श्रीचंद (38), कल्पनाथ (42), धीरज (49), मनोज (32) और बैजनाथ (38) मौत हो गयी थी. उनके परिजन से मुलाकात के दौरान प्रियंका ने विभिन्न मुद्दों को लेकर मीडिया के सवालों पर कहा कि संकट की इस घड़ी में वह शोकग्रस्त परिवारों के साथ हैं. बहुत बड़ा हादसा हुआ है और आज वह और किसी विषय पर कुछ नहीं बोलेंगी.

पिछले लोकसभा चुनाव में गांधी-नेहरू परिवार के गढ़ अमेठी से राहुल गांधी के चुनाव हारने के बाद सोनिया और प्रियंका एक साथ पहली बार अमेठी पहुंची थीं.

ये भी पढ़ें: गंगा यात्रा रथ को CM योगी ने किया रवाना, कही ये बात

लखनऊ के घंटाघर पर CAA के खिलाफ प्रदर्शन 7वें दिन भी जारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अमेठी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 23, 2020, 5:22 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर