लाइव टीवी

सपा MLA ने अमेठी की जनता से की अपील, क्रिकेट खेलने की बजाय घरों में रहें
Amethi News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 27, 2020, 8:37 AM IST
सपा MLA ने अमेठी की जनता से की अपील, क्रिकेट खेलने की बजाय घरों में रहें
अमेठी क्षेत्र के सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह

सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह ने यह कहा है कि अलग अलग गांव और कस्बों ग्रामीण क्षेत्रों के बाजारों के साथ कुछ लोग लॉकडाउन का पालन नहीं कर रहे हैं. इस गंभीर महामारी से बचने के लिए लोग अपने घरों में रहने के बजाय दर्जनों की संख्या में इकट्ठे होकर क्रिकेट खेल रहे हैं.

  • Share this:
अमेठी. अमेठी क्षेत्र की मदद के लिए जनता को 25 लाख रुपए देने के साथ ही सपा विधायक (Samajwadi Part MLA) राकेश प्रताप सिंह (Rakesh Pratap Singh) ने एक और अपील की है. सपा विधायक ने यह कहा है कि अलग अलग गांव और कस्बों ग्रामीण क्षेत्रों के बाजारों के साथ कुछ लोग लॉकडाउन (Lockdown) का पालन नहीं कर रहे हैं. इस गंभीर महामारी से बचने के लिए लोग अपने घरों में रहने के बजाय दर्जनों की संख्या में इकट्ठे होकर क्रिकेट खेल रहे हैं. वॉलीबॉल खेल रहे हैं. बड़ी संख्या में एकत्रित होकर अपने जानवरों को घुमा रहे हैं. यह काफी चिंता का विषय है इन सब कार्यों से हमें बचने की जरूरत है.

संकट में पड़े परिवार ना करें ऐसा कोई काम

विधायक राकेश प्रताप सिंह ने कहा कि इस गंभीर महामारी के दौरान पूरे देश में किया गया लॉकडाउन अमेठी जिले में सैर-सपाटे में बदल गया है. कुछ जगहों पर इसका असर हो रहा है तो कुछ जगहों पर लोग बड़ी संख्या में एकत्रित होकर अलग-अलग कार्यों में जुट गए हैं.

विषम परिस्थितियों में ही बाहर निकलें



विधायक राकेश प्रताप सिंह ने पूरे जनपद वासियों के साथ विधानसभा क्षेत्र के लोगों से अपील की कि इस गंभीर महामारी से बचने के लिए लोग अपने घरों में रहे अपने घरों से ना निकले. बिना किसी जरूरी वस्तु के जरूरी कार्य के बिना हुए किसी भी हाल में अपने घरों से बाहर ना निकले. अगर वह विषम परिस्थितियों में बाहर निकलते भी हैं तो अपने कार्य को निपटा कर वे फिर अपने घर चले आए.

विधायक राकेश प्रताप सिंह ने कहा कि आपका परिवार आपके अपने रिश्तेदार आपके अपने सहयोगी शुभचिंतक संकट में ना पड़े इसके लिए आपकी जिम्मेदारी है कि आप ऐसा कोई काम ना करें.

जनप्रतिनिधि लोगों से घरों में जाकर करें ये अपील

विधायक राकेश प्रताप सिंह ने सार्वजनिक रूप से यह अपील अमेठी वासियों के साथ विधानसभा क्षेत्र के लोगों से करते हुए अपने जनप्रतिनिधियों को भी यह निर्देश दिए हैं कि वे घरों में जाकर लोगों को जागरूक करें और उन्हें अपने घरों में ही रहने के लिए प्रेरित करें.

ये भी पढ़ें:  जेल में बंद डॉ. कफील ने PM मोदी को लिखी चिट्ठी, बताया कोरोना से लड़ने का प्लान

लॉकडाउन: पैदल ही दूसरे शहरों से घर लौट रहे लोग, मदद के लिए आगे आई सरकारें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अमेठी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 27, 2020, 8:37 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

भारत

  • एक्टिव केस

    5,218

     
  • कुल केस

    5,865

     
  • ठीक हुए

    477

     
  • मृत्यु

    169

     
स्रोत: स्वास्थ्य मंत्रालय, भारत सरकार
अपडेटेड: April 09 (05:00 PM)
हॉस्पिटल & टेस्टिंग सेंटर

दुनिया

  • एक्टिव केस

    1,151,000

     
  • कुल केस

    1,603,115

    +42
  • ठीक हुए

    356,422

     
  • मृत्यु

    95,693

    +1
स्रोत: जॉन हॉपकिंस यूनिवर्सिटी, U.S. (www.jhu.edu)
हॉस्पिटल & टेस्टिंग सेंटर