Union Budget 2018-19 Union Budget 2018-19

अमेठी: जवाहर नवोदय विद्यालय में 11वीं के छात्र का शव मिला रेलवे ट्रैक पर

ETV UP/Uttarakhand
Updated: January 14, 2018, 4:38 PM IST
अमेठी: जवाहर नवोदय विद्यालय में 11वीं के छात्र का शव मिला रेलवे ट्रैक पर
रेलवे ट्रैक पर जमा भीड़
ETV UP/Uttarakhand
Updated: January 14, 2018, 4:38 PM IST
अमेठी में गौरीगंज के जवाहर नवोदय विद्यालय में पढ़ने वाले कक्षा 11 के छात्र अभय प्रताप सिंह की विद्यालय से 3 किलोमीटर दूर सैठा रेलवे क्रासिंग के पास शव मिलने से हड़कम्प मच गया है.

मौके पर डीएम और अपर पुलिस अधीक्षक समेत बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स पहुंची. मामला रेलवे ट्रैक का होने के कारण प्रतापगढ़ से गौरीगंज पहुंची जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

सुबह मॉनिंग वॉक करते समय लोगों ने शव देखा तो लोगों में हड़कंप मच गया. लोगों ने पुलिस को सूचना दी. जांच में वह नवोदय विद्यालय में 11वीं का छात्र अभय प्रताप सिंह निकला.

प्रिंसिपल मनोज पांडेय का कहना है कि अभय प्रताप सिंह पढ़ने में बहुत ही तेज और होनहार छात्र था और हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करता था. रात 11 बजे तक ये अपने दोस्तों के साथ रूम में बैठा था. सभी बच्चों ने एक साथ बैठकर खाना खाया, जिसके बाद बाकी बच्चे सोने के लिए चले गए और अभय को बाहर जाते किसी ने भी नहीं देखा.

वहीं मौके पर पहुंचे स्थानीय सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह ने मौत पर सवाल खड़ा किया. उन्होंने पूरे मामले की सीबीआई जांच की मांग की.

मौके पर पहुंचे जीआरपी प्रभारी ने बताया कि अभय प्रताप सिंह नाम के छात्र का शव मिला है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. जांचकर मामले में कार्यवाही की जाएगी.

वहीं एक मैसेज भी सामने आया है. ये मैसेज देर रात छात्र अभय प्रताप सिंह के मोबाइल से उनके पिता अजय सिंह के नम्बर पर भेजा गया. इसमें आत्महत्या की बात की गयी है.

लिखा गया कि आई एम सॉरी पापा, ऐसा करने का खायल में मन में दो सालों से था. पर मैं आप सब के लिए रूक जाता था. इसकी एक मात्र वजह है मेरा इतना क्यूरियस होना. भगवान है या नहीं मुझे इस लाइफ से ज्यादा जरूरी इस प्रश्न का उत्तर जानना लगा. इट वॉस नॉट अ सुसाइड दैट इस ऐन एक्सपेरिमेंट...आई एम आॅन रेलवे ट्रैक.

(रिपोर्ट: पप्पू पाण्डेय)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर