अमेठी: पॉलिटेक्निक छात्र की मौत पर हंगामा, पथराव में SO समेत कई पुलिसकर्मी घायल

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 2, 2019, 1:13 PM IST
अमेठी: पॉलिटेक्निक छात्र की मौत पर हंगामा, पथराव में SO समेत कई पुलिसकर्मी घायल
अमेठी: पॉलिटेक्निक छात्र की मौत पर हंगामा, पथराव में SO घायल

घटना कमरौली थाना क्षेत्र के संजय गांधी पॉलिटेक्निक की है. बता दें कि अनियंत्रित बोलेरो ने पॉलिटेक्निक सेकंड ईयर के छात्र प्रिंस यादव को टक्कर मार दी थी.

  • Share this:
अमेठी में रविवार देर शाम को एक सड़क हादसे में पॉलिटेक्निक के छात्र की मौत हो गई. साथी की मौत के बाद नाराज छात्रों ने जमकर हंगामा. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम पर छात्रों ने जमकर पथराव कर दिया. इस पथराव में एसओ फुरसतगंज संदीप राय समेत आधा दर्जन पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए. तनाव की स्थिति देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि अभी भी छात्र लाश के पास इकट्ठा है.

घटना कमरौली थाना क्षेत्र के संजय गांधी पॉलिटेक्निक की है. बता दें कि अनियंत्रित बोलेरो ने पॉलिटेक्निक सेकंड ईयर के छात्र प्रिंस यादव को टक्कर मार दी थी. इस हादसे में उसकी मौके पर मौत हो गई. घटना के बाद नाराज छात्र फुरसतगंज और कमरौली पुलिस पर कार्रवाई का मांग कर रहे है. इस दौरान छात्रों ने यूपी रोडवेज की बस में आग लगा दी.

यूपी रोडवेज की बस में लगाई आग
यूपी रोडवेज की बस में लगाई आग


फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मौके पर एसपी, 3 सीओ समेत 8 थानों की फोर्स मौजूद है. नाराज छात्र अभी भी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग पर अड़े हुए है. वहीं मौके पर हालात तनावपूर्ण है.

(रिपोर्ट: पप्पू पांडेय)

ये भी पढ़ें:

मिर्जापुर: मिड डे मील में नमक-रोटी परोसने का वीडियो बनाने वाले पत्रकार पर भी केस दर्ज
Loading...

अयोध्या विवाद: मुस्लिम पक्ष के वकील ने कहा- रामायण तुलसीदास द्वारा रचित काल्पनिक काव्य

साक्षी मिश्रा को भाई विक्की का संदेश, कहा- जहां भी रहो खुश रहो

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अमेठी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 2, 2019, 1:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...