अमेठी: स्विफ्ट कार ने कई राहगीरों को कुचला, 1 की मौत, 8 गंभीर हालात में लखनऊ रेफर
Amethi News in Hindi

अमेठी: स्विफ्ट कार ने कई राहगीरों को कुचला, 1 की मौत, 8 गंभीर हालात में लखनऊ रेफर
अमेठी में कार ने कई लोगों को रौंद दिया, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई.

सांड से टकराने के बाद स्विफ्ट कार (Swift Car) अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई. इस दौरान कार की चपेट में कई साइकिल और बाइक सवारों के साथ पैदल राहगीर भी आ गए.

  • Share this:
अमेठी. उत्तर प्रदेश में अमेठी जिले के मुशीगंज कोतवाली क्षेत्र के एचएएल पावर हाउस के पास एक कार आवारा सांड को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर पलट गई. आवारा सांड से टकराने के बाद स्विफ्ट कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई. इस दौरान कार की चपेट में कई साइकिल और बाइक सवारों के साथ पैदल राहगीर भी आ गए.

अमेठी के मुंशीगंज में देर शाम हुए हादसे के बाद मौके पर बड़ी संख्या में स्थानीय लोग जमा हो गए. हर कोई इतने बड़े हादसे के बाद मदद के लिए आगे आया और किसी न किसी तरीके से सभी घायलों को अस्पताल भिजवाया गया. जहां मुंशीगंज कोतवाली क्षेत्र के संजय गांधी हॉस्पिटल में सभी घायलों का इलाज के लिए भर्ती कराया गया, लेकिन हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने 8 से 9 लोगों को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया.

एक की मौत
कुड़वा निवासी प्रदीप मौर्या की स्थानीय अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. युवक की मौत के बाद घर में कोहराम मचा हुआ है. आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को संजय गांधी अस्पताल में भर्त्ती कराया. यहां उनकी पहचान उदयराज पुत्र स्व रधुनाथ यादव निवासी शिवगंज, रानी यादव पत्नी उदय राज यादव निवासी शिवगंज, सोनू यादव पुत्र गंगाराम यादव निवासी पश्चिम दुआरा, सत्यम निवासी दुआरा के रूप में हुई. कुड़वा गांव निवासी 22 वर्षीय प्रदीप मौर्य को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.
कोतवाली से कुछ ही दूरी पर हुआ हादसा


मुंशीगंज कोतवाली क्षेत्र से चंद कदमों की दूरी पर हुए इस भीषण हादसे में कोतवाली पुलिस ने बड़ी बहादुरी का काम किया. समय रहते सभी घायल लोगों को अस्पताल भिजवाया गया. मुंशीगंज कोतवाली प्रभारी मनोज सोनकर ने कहा पहले सभी घायलों को अस्पताल भिजवाया जाए. उसके बाद किसी तरीके की लिखा-पढ़ी या फिर इनकी पहचान की जाएगी, क्योंकि सब की हालत काफी गंभीर है. इसलिए पहले इनका इलाज जरूरी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading