पोस्टमार्टम के लिए 5 माह बाद कब्र से बाहर निकाला गया महिला का शव

मृतका के बेटे मनीष ने कोर्ट में अपनी मां की हत्या की आशंका जताते हुए शव को कब्र से निकलवाकर दोबारा पोस्टमॉर्टम करवाने की मांग की थी

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 20, 2018, 6:34 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 20, 2018, 6:34 PM IST
यूपी के अमेठी जिले के शेखपुर गांव में मौत के 5 महीने बाद एक महिला के शव को कब्र से बाहर निकाला गया और पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया. मृतका के बेटे मनीष ने कोर्ट में अपनी मां की हत्या की आशंका जताते हुए शव को कब्र से निकलवाकर दोबारा पोस्टमॉर्टम करवाने की मांग की थी.

मामला शुकुलबजार थाना क्षेत्र के शेखपुर गांव का है. इस गांव में रहने वाली सुरजी (45) की बीते 25 फरवरी को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. घटना के समय मृतका के दोनों बच्चे घर में सो रहे थे और जब सुबह उठ कर देखा तो उनकी मां के शरीर पर चोट के गंभीर निशान थे. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया था.

घटना के बाद मृतका के छोटे बेटे मनीष ने कोर्ट में परिवाद दायर कर अपनी मां की हत्या की आशंका जताई. परिवाद में कोर्ट के आदेश पर बुधवार को शेखपुर गांव में एसडीएम मुसाफिरखाना अभय कुमार पाण्डेय और क्षेत्राधिकारी मुसाफिरखाना सूक्ष्म प्रकाश के साथ नायब तहसीलदार और पुलिस बल की मौजूदगी में सुरजी का शव कब्र से बाहर निकलवाया गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. मामले में पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था.

ये भी पढ़ें -

HC ने सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ दाखिल याचिका पर हस्तक्षेप से किया इंकार

यूपी बीजेपी अध्यक्ष ने राजभर की पार्टी के विधायक को बताया 'चोर'
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर