अपना शहर चुनें

States

बीजेपी नेता और पूर्व प्रधान सुरेन्द्र सिंह का शव पहुंचा उनके गांव

मृतक सुरेंद्र सिंह का पार्थिव शरीर
मृतक सुरेंद्र सिंह का पार्थिव शरीर

आज सुबह इस मामले में मृतक सुरेंद्र सिंह के बेटे अभय ने कांग्रेस समर्थकों पर पिता की हत्या का शक जताया था. अभय ने कहा, 'मेरे पिता स्मृति ईरानी के प्रचार में चौबीसों घंटे लगे रहते थे.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के अमेठी से एक बड़ी खबर सामने आई है. कहा जा रहा है कि बीजेपी नेता और पूर्व प्रधान सुरेन्द्र सिंह का शव उनके गांव पहुंच गया है. शव की अंतिम विदाई देने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ गई है. वहीं, गांव में तनाव को देखते हुए मौके पर सीआईएफ को तैनात किया गया है. वहीं, पीएसी के अलावा बड़ी संख्या में पुलिसबल मौके पर पहले से ही मैजूद हैं.

बता दें कि आज सुबह इस मामले में मृतक सुरेंद्र सिंह के बेटे अभय ने कांग्रेस समर्थकों पर पिता की हत्या का शक जताया था. अभय ने कहा, 'मेरे पिता स्मृति ईरानी के प्रचार में चौबीसों घंटे लगे रहते थे. स्मृति ईरानी की जीत के बाद विजय यात्रा निकाली जा रही थी. ये बात कांग्रेस समर्थकों को अच्छी नहीं लगी थी, शायद इसीलिए उनकी हत्या कर दी गई. हमें कुछ लोगों पर संदेह है.'

मृतक के बेटे ने साथ ही बताया कि घटना के वक्त मेरे पिता घर के बाहर थे और हम लोग अंदर थे. अचानक बाहर गोली चलने की आवाज आई. हम बाहर दौड़ कर आए और देखा कि उनके सिर से काफी खून बह रहा है. हमलोग उन्हें जिला अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने ट्रामा सेंटर रेफर दिया. लखनऊ ले जाते वक्त उनकी मौत हो गई.



भाई से था अवैध सम्बंध, रिश्तों में आड़े आ रही सास को हटना के लिए बहू ने रची खौफनाक साजिश
पीएम का जबरा फैन, जीत की खुशी में सीने पर चाकू से लिखा 'मोदी

29 मई तक का इंतजार कीजिए, दिखेंगे आरजेडी की करारी हार के साइड इफेक्ट्स

बारात लेकर पहुंची दुल्हन, बोली- दूल्हा लेने आए हैं, लेकर ही जाएंगे

लोकसभा चुनाव में 10 सर्वाधिक धनी प्रत्याशियों में से 5 जीते, सबसे अमीर की लुटिया डूबी

गिरिराज बोले- जातिवाद, वंशवाद और छद्म धर्मनिरपेक्षवाद के सामने पीएम मोदी ने खींची बड़ी रेखा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज