अमेठी: डॉक्टर बनकर अस्पताल पहुंचा चोर, ऑक्सीजन कंसंट्रेटर लेकर निकल रहा था तभी...

अमेठी के अस्पताल में ये शख्स डॉक्टर बनकर ऑक्सीजन कंसंट्रेटर चोरी करते पकड़ा गया है.

अमेठी के अस्पताल में ये शख्स डॉक्टर बनकर ऑक्सीजन कंसंट्रेटर चोरी करते पकड़ा गया है.

Amethi News: अमेठी के मलिक मोहम्मद जायसी संयुक्त जिला चिकित्सालय में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर चोरी की वारदात सामने आई है. यहां एक शख्स डॉक्टर के वेश में घुसा और ऑक्सीजन कंसंट्रेटर पर हाथ साफ कर दिया.

  • Share this:

अमेठी. उत्तर प्रदेश के अमेठी (Amethi) में एक चोर डॉक्टर बनकर अस्पताल पहुंच गया. वह ऑक्सीजन कंसंट्रेटर चोरी करने की फिराक में था कि अस्पताल कर्मियों ने उसे दबोच लिया. मामला अमेठी के मलिक मोहम्मद जायसी संयुक्त जिला चिकित्सालय का है. यहां एक अनजान शख्स डॉक्टर का भेष बनाकर अस्पताल पहुंचा. वह अस्पताल परिसर में दाखिल हुआ और कोरोना महामारी में मरीजों के इलाज के लिए रखे ऑक्सीजन कंसंट्रेटर को लेकर अस्पताल से निकल पड़ा.

जी हां ये बिल्कुल सच है. सुनने में भले ही फिल्मी लग रहा है, लेकिन ऐसा अमेठी के मलिक मोहम्मद जायसी संयुक्त जिला चिकित्सालय में हुआ है. अमेठी के जिला अस्पताल में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर चोरी की सनसनीखेज वारदात सामने आई, जहां डॉक्टर के वेश में घुसे एक युवक ने ऑक्सीजन कंसंट्रेटर पर हाथ साफ कर दिया. जैसे ही युवक ऑक्सीजन कंसंट्रेटर को लेकर कमरे से बाहर निकला, बाहर मौजूद सफाई कर्मियों ने उसे टोका तो वह मौके से भागने लगा. इसके बाद मौके पर मौजूद कर्मचारियों ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया.

अस्पताल कर्मियों ने पूरे मामले की सूचना स्थानीय कोतवाली पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने चोर को अपने हिरासत में लिया और उससे पूछताछ शुरू कर दी है. ये कौन था और कहां से आया था और इस पूरी घटना को लेकर पूछताछ की जा रही है.

फिलहाल मौके पर पहुंचे गौरीगंज कोतवाली के सब इंस्पेक्टर संजय राय ने बताया की अस्पताल चिकित्सा प्रभारी डॉ एके अजीजी की तहरीर मिली है. गिरफ्तार युवक को कोतवाली ले जाकर पूरे मामले की गहनता से जांच की जाएगी. गौरीगंज कोतवाली पुलिस सभी पहलुओं की बारीकी से जांच कर रही है लेकिन सबसे बड़ा सवाल यह है कि आखिर ये अस्पताल परिसर में घुसा और ऑक्सीजन कंसंट्रेटर लेकर अस्पताल से भागने की फिराक में क्यों था?

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज