लाइव टीवी

अमेठी में दो ट्रकों की टक्कर के बाद लगी भीषण आग, जिंदा जलकर ड्राइवर की मौत
Amethi News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 1, 2020, 12:08 PM IST
अमेठी में दो ट्रकों की टक्कर के बाद लगी भीषण आग, जिंदा जलकर ड्राइवर की मौत
अमेठी में दो ट्रकों की टक्कर के बाद लगी भीषण आग

मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी फुरसतगंज राजीव सिंह ने फायर विभाग को सूचना दी. तभी फुरसतगंज क्षेत्र में स्थित आग पर काबू पाने के लिए दमकल गाड़ी पहुंची और आग पर काबू पाया गया.

  • Share this:
अमेठी. अमेठी (Amethi) जिले के फुरसतगंज थाना क्षेत्र में रविवार सुबह गिट्टी लदे ट्रक आपस मे भिड़ गए. इस हादसे में ट्रक के चालक की जिंदा जलकर दर्दनाक मौत हो गई. बता दें कि टक्कर लगने के बाद दोनों में आग लग गई. ट्रक का ड्राइवर और खलासी सुरक्षित बच गए, इसके अलावा ट्राला का खलासी करन 25 वर्ष बाहर निकल आया, लेकिन ड्राइवर राजेश (55) वर्ष निवासी थाना अजगैन जनपद उन्नाव फंस गया और उसी में जिंदा जल गया. ट्रकों में लगी आग की लपटें काफी दूर से दिखाई दे रही थीं तो टायर फटने की आवाज भी दूर तक सुनाई दी.

मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी फुरसतगंज राजीव सिंह ने फायर विभाग को सूचना दी. तभी फुरसतगंज क्षेत्र में स्थित आग पर काबू पाने के लिए दमकल गाड़ी पहुंची और आग पर काबू पाया गया. तब तक ट्राला का ड्राइवर जिंदा जल चुका था. हादसे के बाद हाइवे पर दोनों तरफ लंबा जाम लग गया.

आग पर काबू पाने के बाद फुरसतगंज प्रभारी ने जेसीबी के माध्यम से ट्राला को सड़क से हटवाया और यातायात बहाल कराया. साथ ही जिंदा जल चुके राजेश के परिवार और ट्राला मालिक को सूचना दी. मौत की सूचना मिलने पर मृतक चालक के घर में कोहराम मचा हुआ है. फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है.



इनपुट- पप्पू पांडेय



ये भी पढ़ें:

डॉ. कफील खान की पत्नी ने योगी सरकार से लगाई गुहार, मथुरा जेल में बताया जान का खतरा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अमेठी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 1, 2020, 12:08 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading