केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अमेठी से 200 भाजपाइयों को तीर्थ यात्रा पर भेजा

अमेठी के पांचों विधानसभा क्षेत्र सलोन, अमेठी, गौरीगंज, जगदीशपुर और तिलोई से एक-एक बस पर 40-40 वरिष्ठ बीजेपी कार्यकर्ता हरिद्वार और ऋषिकेश के दर्शन के लिए रवाना हुए.

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 8, 2018, 2:13 PM IST
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अमेठी से 200 भाजपाइयों को तीर्थ यात्रा पर भेजा
तीर्थयात्रा के लिए बसों को रवाना करते बीजेपी नेता. Photo: News 18
News18 Uttar Pradesh
Updated: April 8, 2018, 2:13 PM IST
केंद्रीय मंत्री और अमेठी से लोकसभा चुनाव लड़ चुकी केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने लंबे वर्षों से पार्टी की सेवा कर चुके अमेठी के वरिष्ठ बीजेपी कार्यकर्ताओं को तीर्थ यात्रा की सौगात दी है. अमेठी से रविवार सुबह 11 बजे पांच बस हरिद्वार और ऋषिकेश के लिए रवाना हुईं. अमेठी लोकसभा के पांचों विधानसभा से एक-एक बस 40 यात्रियों को लेकर तीर्थ दर्शन कराने के लिए रवाना हुई. स्मृति ईरानी के प्रतिनिधि विजय गुप्ता और राज्यमंत्री अमेठी पहुंचे, जहां उनकी अगुवाई में यात्रा को हरी झंडी दिखायी गई.

अमेठी के पांचों विधानसभा क्षेत्र सलोन, अमेठी, गौरीगंज, जगदीशपुर और तिलोई से एक-एक बस पर 40-40 वरिष्ठ बीजेपी कार्यकर्ता हरिद्वार और ऋषिकेश के दर्शन के लिए रवाना हुए. यात्रा में जाने वाले लोगों के लिए स्मृति की तरफ से सारी सुविधाएं उपलब्ध कराई गई हैं. इनमें खाना, रहना और यात्रा भत्ता भी शामिल है. वहीं यात्रा को लेकर प्रदेश सरकार के राज्यमंत्री सुरेश पासी ने कहा कि दीदी स्मृति का प्रयास बहुत ही सराहनीय है.

अमेठी के पांचों विधानसभा से वरिष्ठ बीजेपी कार्यकर्ताओं को तीर्थ यात्रा पर भेजा जा रहा है. दीदी अमेठी के लिए लगातार काम कर रही हैं. अमेठी में बीजेपी गोविंद सिंह कहते हैं कि स्मृति के सौजन्य से 200 कार्यकर्ताओ को तीर्थ यात्रा कराई जा रही है. ये चार दिवसीय यात्रा है. 11 अप्रैल को सभी वापस आएंगे. पूरा खर्च स्मृति उठाएंगी. यही नहीं डॉक्टरों की भी व्यवस्था की गई है, जिससे कि किसी को कोई दिक्कत न हो.

वहीं यात्रा पर जाने वाले लोग भी इस सुविधा से काफी खुश दिखे. महेंद्र प्रताप सिंह कहते हैं कि अमेठी से हरिद्वार तक यात्रा किया जाएगा, जिसमें हम लोगों को सारी सुविधाएं दी जा रही हैं.  मामले में सलोन विधायक दल बहादुर कोरी जमकर स्मृति ईरानी का गुड़गान करते हैं. वह कहते हैं कि स्मृति ईरानी ने सेवा और धर्म की भावना से तीर्थ यात्रा पर भेज रही हैं. स्मृति ने अमेठी के लोगों और बुजुर्गो का ध्यान रखा है.

(रिपोर्ट: पप्पू पांडेय)
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...