• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • ठेले की चाट और चाय की चुस्कियों के बीच स्मृति ईरानी ने सुनी लोगों की समस्याएं, देखें Exclusive Video

ठेले की चाट और चाय की चुस्कियों के बीच स्मृति ईरानी ने सुनी लोगों की समस्याएं, देखें Exclusive Video

स्मृति ईरानी ने चाट वाले की भी समस्याएं सुनी और अधिकारियों को समस्याएं सुलझाने के निर्देश दिए.

स्मृति ईरानी ने चाट वाले की भी समस्याएं सुनी और अधिकारियों को समस्याएं सुलझाने के निर्देश दिए.

Amethi news: कुश्ती प्रतियोगिता का शुभारंभ करने फुरसतगंज पहुंची केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, काफिला रोक कर सड़क किनारे ठेले से खाई चाट और चाय की चुस्कियों के बीच सुनी लोगों की समस्याएं.

  • Share this:

अमेठी. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अपने अमेठी दौरे के दूसरे दिन फुरसतगंज पहुंची. यहां पर उन्होंने तीन दिवसीय राष्ट्रीय कुश्ती प्रतियोगिता का शुभारंभ किया. इसके बाद वापसी के दौरान जायस कस्बे में उनका काफिला अचानक रुक गया. वे अपनी गाड़ी से उतरीं और एक ठेले पर पहुंच गईं. यहां पर उन्होंने चाट खाई और चाय पीने की इच्छा जताई. इसके बाद उन्होंने कार्यकर्ताओं को भी चाट खिलाई और वहां मौजूद लोगों की समस्याओं को सुना. इस दौरान उन्होंने चाट बनाने वाले की भी समस्याएं सुनी और तत्काल अधिकारियों को समस्या का निवारण करने के भी निर्देश दिए.
ईरानी के साथ मौजूद पुलिसकर्मियों व अधिकारियों को भी उन्होंने चाट खिलाई और वहां लोगों की समस्याएं सुनने के साथ ही उन सभी की लिखित अर्जी भी ली व अधिकारियों को दी. स्मृति ईरानी के ठेले पर चाट खाने की खबर तेजी से फैली और मौके पर लोगों की भीड़ लग गई. कोई अपनी समस्या लेकर पहुंचा था तो कोई केवल अपने क्षेत्र की नेता को देखने के लिए पहुंचा था.

नामी पहलवान शामिल हुए
आजादी के अमृत महोत्सव और प्रधानमंत्री के जन्मदिन के मौके पर अमेठी में शुक्रवार से तीन दिवासीय राष्ट्रीय कुश्ती का महा मुकाबला शुरू किया गया है. इस दौरान केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने इसका शुभारम्भ किया. इस खेल में देश के अलग-अलग प्रदेशो से 500 से अधिक खिलाड़ी शामिल हुए, वहीं अंतराष्ट्रीय कुश्ती खिलाड़ी बबीता फोगाट, रवि दहिया और बजरंग पुनिया समेत देश के नामी गिरामी पहलवान इस कुश्ती दंगल में शामिल हुए हैं.

एक परिवार ने किया अमेठी का शोषण
इस दौरान केंद्रीय पंचायती राज्य मंत्री गिरिराज सिंह ने बताया कि यहां पर एक परिवार ने अमेठी का शोषण किया है. अमेठी की जनता के दुख दर्दों को मिटाने में विफल रहा और मैने तो यहां देखा एक कलेक्टर का ऑफिस तक डिस्‍ट्रिक्ट लेवल का नहीं है. आज स्मृति ईरानी सैनिक स्कूल भी खोल दिया है और एक कुश्ती प्रतियोगिता भी हो रही है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश मे 2022 मे फिर से योगी की सरकार बनेगी क्योंकि योगी के रहते कोई दंगाई सर नही उठा पा रहा है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज