Home /News /uttar-pradesh /

रविवार को अमेठी पहुंचेंगी स्मृति ईरानी, इन परियोजनाओं का करेंगी लोकार्पण-शिलान्यास

रविवार को अमेठी पहुंचेंगी स्मृति ईरानी, इन परियोजनाओं का करेंगी लोकार्पण-शिलान्यास

केंद्रीय मंत्री व अमेठी सांसद स्मृति ईरानी रविवार को अपने संसदीय क्षेत्र के एक दिवसीय दौरे पर आएंगी.

केंद्रीय मंत्री व अमेठी सांसद स्मृति ईरानी रविवार को अपने संसदीय क्षेत्र के एक दिवसीय दौरे पर आएंगी.

Amethi News: केंद्रीय मंत्री व अमेठी सांसद स्मृति ईरानी रविवार को अपने संसदीय क्षेत्र के एक दिवसीय दौरे पर आएंगी. इस दौरान मंत्री सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तिलोई में सीएम आरोग्य स्वास्थ्य मेले में भागीदारी करेंगीं. इसके साथ ही तिलोई बस स्टैंड परिसर में कई परियोजनाओं का शिलान्याय व लोकापर्ण कर देर शाम दिल्ली रवाना हो जाएंगीं.

अधिक पढ़ें ...

अमेठी. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Union Minister Smriti Irani) एक दिवसीय अमेठी दौरे पर रविवार को पहुंचेंगीं. वह तिलोई में जन स्वास्थ्य मेले में शामिल होंगी. तिलोई बस स्टैंड परिसर से विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास कार्यक्रम के बाद वह तिलोई से कानपुर के लिए रवाना होंगी.

केंद्रीय मंत्री व अमेठी सांसद स्मृति ईरानी रविवार को अपने संसदीय क्षेत्र के एक दिवसीय दौरे पर आएंगी. इस दौरान मंत्री सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तिलोई में सीएम आरोग्य स्वास्थ्य मेले में भागीदारी करेंगीं. इसके साथ ही तिलोई बस स्टैंड परिसर में कई परियोजनाओं का शिलान्याय व लोकापर्ण कर देर शाम दिल्ली रवाना हो जाएंगीं.

अमेठी सांसद व केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी रविवार सुबह 8:20 बजे दिल्ली एयरपोर्ट से लखनऊ के लिए रवाना होंगीं. लखनऊ से वह 9:30 बजे सड़क मार्ग से सीधे हैदरगढ़ के रास्ते 11.20 बजे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तिलोई पहुंचेंगी. अस्पताल परिसर में आयोजित मुख्यमंत्री जन आरोग्य मेले में प्रतिभाग करने के साथ ही लोगों से मुलाकात भी करेंगी.

जनसमस्याओं की सुनवाई करेंगी स्मृति ईरानी 

तिलोई सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से दोपहर करीब 12 बजे निकलकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी तिलोई स्थित परिवहन निगम के बस स्टॉप पहुंचेंगी. जहां पर बस स्टैंड के साथ विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्याय व लोकार्पण करेंगीं. यहां पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी कार्यकर्ताओं के साथ लोगों से मुलाकात कर उनकी समस्याओं की सुनवाई करेंगी. दोपहर करीब एक बजे बस स्टॉप तिलोई से निकलकर सड़क मार्ग से कानपुर के लिए रवाना हो जाएंगी.

सीएम जनआरोग्य मेले में होंगी शामिल

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के अमेठी विकास प्रतिनिधि विजय गुप्ता ने बताया कि केंद्रीय मंत्री के रविवार को तिलोई सीएचसी में सीएम जनआरोग्य मेले में प्रतिभाग करने और तिलोई बस स्टैंड पर विभिन्न परियोजनाओं के शिलान्यास व लोकार्पण करने की पुष्टि की है.

Tags: Amethi news, Union Minister Smriti Irani, UP news, UP Vidhan sabha chunav

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर