अमेठी: ढाबे में फंदे से लटकी मिली उन्नाव के युवक की लाश, CCTV फुटेज खंगाल रही पुलिस
Amethi News in Hindi

अमेठी: ढाबे में फंदे से लटकी मिली उन्नाव के युवक की लाश, CCTV फुटेज खंगाल रही पुलिस
मृतक के परिजनों के तहरीर के बाद केस दर्ज किया जाएगा. (सांकेतिक तस्वीर)

मंगलवार सुबह फ्रास्ट फूड की दुकान पर काम करने वाले एक युवक का शव संदिग्ध हालातों में दुकान के अंदर कमरे में फंदे से लटका मिला. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस (Police) मौके पर पहुंची. सीसीटीवी फुटेज (CCTV) के आधार पर कार्रवाई की बात पुलिस कर रही है.

  • Share this:
अमेठी. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अमेठी (Amethi) में फांसी के फंदे एक युवक की लाश मिली है. गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र की ये पूरी घटना है. दरअसल, स्थानीय कस्बे के रेलवे स्टेशन मार्ग पर मंगलवार सुबह फ्रास्ट फूड की दुकान पर काम करने वाले एक युवक का शव संदिग्ध हालातों में दुकान के अंदर कमरे में फंदे से लटका मिला. सुबह युवक को फंद से लटा देख लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने युवक की पहचान उन्नाव जिले के अजगेन निवासी 30 वर्षिय रोहित वर्मा के रूप में की है. फिलहाल, अमेठी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. फिलहाल, अमेठी पुलिस मामले की जांच कर रही है.

तहरीर के बाद होगी कार्रवाई



इस पूरे मामले में गौरीगंज कोतवाली प्रभारी ने कहा कि CCTV फुटेज के आधार पर कार्रवाई की जाएगी. वहीं, प्रभारी निरीक्षक देवेश कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जानकारी मिली है. आत्महत्या का मामला लग रहा है. दुकान में CCTV कैमरे लगा हुआ है. CCTV कैमरे फुटेज के आधार पर कार्रवाई की जाएगी. रोहित के साथ रहने वाले उसके रिश्तेदार की मदद से घटना की सूचना परिवारजनों को दी गई है. परिवारवालों के आने के बाद अगर तहरीर मिलती है तो केस दर्ज कर मामले की जांच-पड़ताल वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.
ये भी पढ़ें: कभी उठते थे सवाल, अब CM केजरीवाल की ये योजना कर रही दिल्ली की मदद

लॉज में मिली लाश

वहीं, उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एक लॉज में प्रेमिका के सामने ही उसके दुपट्टे से प्रेमी ने फांसी लगाकर जान दे दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की को हिरासत में ले लिया है. शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि युवक फांसी लगाने का नाटक कर रहा था, इसी दौरान वह फिसला और फंदे से झूल गया. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है. मामला बाराबंकी मुख्यालय के छाया चौराहे के निकट बने मेहर उजाला लॉज का है. मृत्यु की पुष्टि होने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. साथ ही लड़की को हिरासत में लेकर मौत के कारण की पूछताछ कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading