उन्नाव रेपकांड पर स्मृति ईरानी का बयान, पीड़ित को न्याय जरूर मिलेगा

स्मृति ने कहा, ‘कानून व्यवस्था राज्य के अंतर्गत आती है लेकिन मेरा विश्वास है कि पीड़ित को न्याय जरूर मिलेगा’.

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 13, 2018, 6:17 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: April 13, 2018, 6:17 PM IST
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी शुक्रवार को अपने दो विवसीय अमेठी दौरे पर पहुंची, जहां बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. स्मृति का काफिला सबसे पहले अमेठी के संयुक्त जिला अस्पताल गौरीगंज पहुंचा. यहां उन्होंने समरसता दिवस पर नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर का उद्घाटन किया.

गौरीगंज जिला अस्पताल में पत्रकारों ने स्मृति से उन्नाव रेपकांड को लेकर सवाल पूछा तो उन्होने कहा कि भारत सरकार महिलाओं की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है. स्मृति ने कहा, ‘कानून व्यवस्था राज्य के अंतर्गत आती है लेकिन मेरा विश्वास है कि पीड़ित को न्याय जरूर मिलेगा’. स्मृति ने कहा अंग्रेजी का एक शब्द होता है विक्टिम शेमिंग इसलिए कोई भी ऐसी टिप्पणी न करें जिससे किसी भी महिला का सम्मान आहत हो. उन्होने कहा कि ‘मैं आशावादी हूं कि मेरे इस निवेदन को सब स्वीकार करेंगे’.

गौरतलब है कि स्मृति ईरानी के ठीक बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अमेठी दौरे पर पहुंच रहे हैं. एक ही वक्त पर दोनों नेताओं का दौरा होने की वजह से अमेठी की सियासत गर्मा गई है. माना जा रहा है कि स्मृति के इस दौरे का उद्देश्य 2019 के लिए कार्यकर्ताओं में जोश फूंकना है तो वहीं राहुल भी अपने संसदीय क्षेत्र में अपनी जमीन को मजबूत करना चाहते हैं.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...