अपना शहर चुनें

States

UP: जमीन का बैनामा कराने के लिए लखनऊ से सड़क मार्ग से कल अमेठी आएंगी स्‍मृति ईरानी

उन्होंने बताया कि इसके बाद वह राजीव गांधी पेट्रोलियम प्रशिक्षण संस्थान, बहादुरपुर जायस में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेंगी. (फाइल फोटो)
उन्होंने बताया कि इसके बाद वह राजीव गांधी पेट्रोलियम प्रशिक्षण संस्थान, बहादुरपुर जायस में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेंगी. (फाइल फोटो)

स्‍मृति ईरानी (Smriti Irani) के प्रतिनिधि विजय गुप्‍ता ने बताया कि केंद्रीय मंत्री विमान से लखनऊ के अमौसी हवाई अड्डे आने के बाद सड़क मार्ग से दोपहर को गौरीगंज उप निबंधक कार्यालय में पहुचंकर उस जमीन की रजिस्ट्री कराएंगी.

  • Share this:
अमेठी. केंद्रीय मंत्री व अमेठी से भारतीय जनता पार्टी (BJP) सांसद स्‍मृति ईरानी (Smriti Irani) अमेठी में अपना घर बनाएंगी. इसके लिए जमीन का बैनामा (रजिस्‍ट्री) कराने वह सोमवार को एक दिन के अमेठी दौरे पर आ रही हैं. वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को अमेठी से हराने के बाद स्‍मृति ईरानी ने क्षेत्र के लोगों से वादा किया था कि वह अमेठी (Amethi) को ’रिमोट’ से नहीं चलाएंगी बल्कि यहां अपना घर बनाकर रहेंगी. इसी निमित्‍त स्मृति ईरानी सोमवार ( 22 फरवरी) को दोपहर 12 बजे अमेठी आएंगी और वह कलेक्‍ट्रेट परिसर स्थित उप निबंधक कार्यालय में जमीन का बैनामा कराएंगी.

स्‍मृति ईरानी के प्रतिनिधि विजय गुप्‍ता ने बताया कि केंद्रीय मंत्री विमान से लखनऊ के अमौसी हवाई अड्डे आने के बाद सड़क मार्ग से दोपहर को गौरीगंज उप निबंधक कार्यालय में पहुचंकर उस जमीन की रजिस्ट्री कराएंगी, जहां उनका घर बनना है. उन्होंने बताया कि इसके बाद वह राजीव गांधी पेट्रोलियम प्रशिक्षण संस्थान, बहादुरपुर जायस में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेंगी. गुप्ता ने बताया कि स्मृति ईरानी रायबरेली जिले के सलोन क्षेत्र में आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद वापसी के लिए रवाना हो जाएंगी.

डीएम-एसपी ने स्मृति ईरानी के कार्यक्रम को लेकर तैयारियां की शुरू
वहीं, जिलाधिकारी अरुण कुमार ने बताया कि सांसद स्मृति ईरानी के जनपद आगमन की सूचना मिली है. सांसद के अमेठी दौरे को लेकर तैयारियां की जा रही हैं. 22 फरवरी को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का एक दिवसीय जनपद भ्रमण कार्यक्रम मिला है. अमेठी पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह ने कहा कि सांसद स्मृति ईरानी का एक दिवसीय अमेठी दौरे का कार्यक्रम मिला है. सुरक्षा सामुचित व्यवस्था की जा रही है. सांसद के दौरे को लेकर पर्याप्त संख्या में पुलिस टीम लगा दी गई.
किराए के मकान में है कैम्प कार्यालय


आपको बता दें की केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अमेठी के जिला मुख्यालय स्थित जामुन रोड पर एक निजी मकान को किराए पर लेकर उसमें अपना कैंप कार्यालय बना रखा है. अमेठी दौरे पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और अमेठी सांसद अमेठी के लोगों की जन समस्याओं को सुनने के लिए फिलहाल इसी कैंप कार्यालय में लोगों से मिलती हैं और उनकी समस्याओं का निस्तारण यहीं से कराती हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज