अमेठी में दलित प्रधानपति की जिंदा जलाकर हत्या, 3 आरोपी गिरफ्तार

अमेठी में दलित प्रधानपति की जिंदा जलाकर हत्या
अमेठी में दलित प्रधानपति की जिंदा जलाकर हत्या

इस संबंध में अमेठी के एसपी (SP) दिनेश सिंह ने बताया कि पांच लोगों पर नामजद हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 30, 2020, 7:40 PM IST
  • Share this:
अमेठी. उत्तर प्रदेश के अमेठी (Amethi) में दलित प्रधानपति की जलाकर हत्या (Murder) कर दी गई. परिजनों ने विरोधियों पर अपहरण के बाद जिंदा जलाकर हत्या करने का आरोप लगाया है. परिवालों की तहरीर पर पांच लोगों पर नामजद हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. उधर, मामले जानकारी होते ही केंद्रीय मंत्री व सांसद स्मृति ईरानी तुरंत एक्शन में आ गईं. स्मृति ने डीएम को फोन कर परिवार को आर्थिक मदद के लिए निर्देशित किया. इसके साथ ही एसपी दिनेश सिंह से भी फोन पर बात की.

जानकारी के मुताबिक मुंशीगंज कोतवाली क्षेत्र के बंदोइया गांव निवासी (40) वर्षीय अर्जुन कोरी गुरुवार की देर रात गांव के ही एक व्यक्ति के मकान की बाउंड्री के अंदर जली हुई अवस्था में पाए गए. परिजन इलाज के लिए निजी अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां इलाज के दौरान प्रधानपति अर्जुन की मौत हो गई. शव घर पहुंचने पर मृतक के परिजनों में हाहाकार मच गया. सूचना पर भारी संख्या में पुलिस बल मृतक के घर पहुंच गया.





ये भी पढ़ें- देवरिया उपचुनाव में चर्चा का केंद्र बने निर्दलीय प्रत्याशी अर्थी बाबा, ऐसे जीता वोटरों का दिल
वहीं मौत से पहले प्रधान पति का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल ऑडियो में मृतक प्रधान पति अर्जुन ने गांव के ही 5 लोगों पर अपहरण कर हत्या करने की बात कर रहा है. इस संबंध में अमेठी के एसपी दिनेश सिंह ने बताया कि पांच लोगों पर नामजद हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस टीम ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच कर रही है. पुलिस बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज