जब चिकित्सा अधिकारी के ऑफिस में दिखा जहरीला सांप, कर्मचारियों में हड़कंप

यहां ऑफिस खोलने आये कर्मचारी की नजर एक जहरीले सांप पर पड़ी. हर कोई दवा और कीटनाशक डालकर सांप को बाहर निकालने के प्रयास में जुट गया.


Updated: June 29, 2018, 8:06 PM IST

Updated: June 29, 2018, 8:06 PM IST
यूपी के अमेठी में एक पशु चिकित्सा अधिकारी के कार्यालय में उस समय हड़कंप मच गया जब लोगों की नजर एक जहरीले सांप पर पड़ी. सांप को देखकर पूरे दफ्तर में अफरा-तफरी मच गई. इस घटना की जानकारी वन विभाग की टीम दी गई. वन विभाग की टीम ने बड़ी मशक्कत से सांप को पकड़ा.

ये पूरा मामला गौरीगंज स्थित मुख्य पशु चिकित्सा अधिकारी के कार्यालय का है. यहां ऑफिस खोलने आये कर्मचारी की नजर एक जहरीले सांप पर पड़ी. हर कोई दवा और कीटनाशक डालकर सांप को बाहर निकालने के प्रयास में जुट गया. आखिरकार इन्वर्टर के बगल में जहरीला सांप नजर आया.

कर्मचारी ने तत्काल इसकी सूचना अधिकारियों को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंचे सीवीओ ने वन विभाग को फोन पर सूचना दी. सूचना मिलने के करीब एक घंटे बाद मौके पर पहुंची वन की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद सांप को बाहर निकालकर मारा. तब जाकर कर्मचारियों ने राहत की सांस ली और तीन घंटे बाद कामकाज शुरू हुआ.

वही सांप निकलने को लेकर आफिस में मौजूद कर्मचारी ने कहा कि उसने जैसे ही आफिस खोला वैसे ही बड़े साहब के कमरे में जहरीला सांप दिखाई पड़ा. जिसके बाद वन विभाग को सूचना दी गई लेकिन वन विभाग के पहुंचने के बाद सांप को बाहर निकाला गया.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर