लाइव टीवी

चोरों ने फ़िल्मी अंदाज में बाइक से उड़ाए रूपये, CCTV में कैद हुई वारदात...
Amethi News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 7, 2020, 10:03 PM IST
चोरों ने फ़िल्मी अंदाज में बाइक से उड़ाए रूपये, CCTV में कैद हुई वारदात...
दिनदहाड़े बाइक की डिग्गी से रुपये चुरा कर चोर फरार, (CCTV फुटेज)

पुलिस थाने से महज दो सौ मीटर की दूरी पर भीड़-भाड़ वाले इलाके में शातिर चोर ने 40 सेकेंड के भीतर बाइक की डिग्गी में रखे 2 लाख 24 हजार रूपये निकाले और साथी की बाइक पर बैठ कर फरार हो गया लेकिन ये सारी करतूत CCTV में कैद हो गई.

  • Share this:
अमेठी. जनपद अमेठी (Amethi) में चोरी की सनसनीखेज वारदात सामने आई. यहां चोरों ने फिल्मी अंदाज में 40 सेकेंड के भीतर बाइक की डिग्गी में रखे 2 लाख 24 हजार रुपये निकाले और फरार हो गए. चोरी की ये वारदात घटनास्थल के पास स्थित मेडिकल स्टोर में लगे सीसीटीवी (CCTV) कैमरे में कैद हो गई. दिनदहाड़े हुई चोरी की बड़ी घटना की सूचना मिलते ही अमेठी एसपी (Amethi SP) मौके पर पहुंची और घटना स्थल का जायजा लिया साथ ही उन्होंने वारदात की जांच स्थानीय पुलिस और स्वाट (SWAT) टीम को सौंपी.

दिनदहाड़े चोरी की वारदात
पूरा मामला जामो थाना क्षेत्र के कस्बा वारिसगंज रोड का है. जहां सूरतगढ़ गांव के रहने वाले पृथ्वीराज सिंह बैंक से दो लाख 24 हजार रुपए निकालकर अपने घर जा रहे थे. बैंक से निकाले गए रुपये उन्होंने बाइक की डिग्गी में रखे थे. कस्बे के मेडिकल स्टोर पर वो दवा लेने के लिए रुके इसी दौरान एक शख्स ने उनकी बाइक की डिग्गी से रुपए से भरा बैग पार कर दिया और पीछे से आ रहे अपने साथी की बाइक पर बैठकर आसानी से फरार हो गया. चोर की सारी करतूत मेडिकल स्टोर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

amethi police, amethi sp khyati garg
घटनास्थल पर लोगों से पूछताछ करते हुए अमेठी एसपी ख्याति गर्ग


दिनदहाड़े हुई 2 लाख 24 हजार रुपए की चोरी की सूचना मिलते ही खुद अमेठी एसपी ख्याति गर्ग टीम के साथ मौके पर पहुंची और घटना स्थल का निरीक्षण कर आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ने के लिए की जिम्मेदारी स्वाट टीम और स्थानीय पुलिस को सौंप दी. गौरतलब है कि जिस जगह पर चोरी की वारदात हुई वह भीड़-भाड़ वाला इलाका है और वहां से थाने की दूरी महज 200 मीटर है. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है. cctv फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान की जा रही है. वहीं वारदात को लेकर सीओ अर्पित कपूर ने बताया कि जामो कस्बे में सूरतगढ़ निवासी पृथ्वीराज सिंह  मेडिकल स्टोर पर गए थे इस दौरान दो चोरों ने वारदात को अंजाम दिया. पीड़ित की तहरीर पर जामु कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. मामले की छानबीन के लिए सर्विलांस और स्वाट टीम जुटी हुई है सीसीटीवी फुटेज व बैंक का स्टेटमेंट एकत्र किया जा रहा है. जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- दहेज में नहीं मिली भैंस तो पत्नी को जिन्दा जलाया, हालत नाजुक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अमेठी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 7, 2020, 10:03 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर