Home /News /uttar-pradesh /

Amethi: दोस्त ने पति के सामने विवाहिता से रेप, फिर की जिंदा जलाकर मारने की कोशिश

Amethi: दोस्त ने पति के सामने विवाहिता से रेप, फिर की जिंदा जलाकर मारने की कोशिश

UP: अमेठी में एक विवाहिता के साथ दुष्कर्म और उसे जिंदा जलाकर मारने की कोशिश का केस समाने आया है.

UP: अमेठी में एक विवाहिता के साथ दुष्कर्म और उसे जिंदा जलाकर मारने की कोशिश का केस समाने आया है.

Rape And Attempt To Murder Case : पीड़िता का आरोप है कि उसके साथ यह घटना उसके पति की मौजूदगी में हुई. पति की सहमति से उसी के सामने उसके एक दोस्त ने रेप (Rape) किया. बाद में पति व उसके तीन दोस्तों ने उसके साथ मारपीट कर पेट्रोल डालकर फूंकने की कोशिश की.

अधिक पढ़ें ...

अमेठी. उत्तर प्रदेश में अमेठी (Amethi) के बाज़ार शुक्ल थानाक्षेत्र के कस्बे की रहने वाली एक विवाहिता से दुष्कर्म (Rape) के बाद मारपीट कर जिंदा जलाकर जान से मारने की कोशिश की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. पीड़िता का आरोप है कि उसके साथ यह घटना उसके पति की मौजूदगी में हुई. पति की सहमति से उसी के सामने उसके एक दोस्त ने रेप किया. बाद में पति व उसके तीन दोस्तों ने उसके साथ मारपीट कर पेट्रोल डालकर फूंकने की कोशिश की. पीड़िता का आरोप है कि इस घटना की जानकारी के बावजूद पुलिस केस नहीं दर्ज कर रही.

बाजार शुक्ल कस्बे की रहने वाली विवाहिता का उसके पति श्रवण कुमार से पारिवारिक विवाद चल रहा है. पीड़ित महिला ने आरोप लगाया कि मेरे पति श्रवण कुमार से पुराना विवाद चल रहा है, जिसका मुकदमा परिवार न्यायालय में विचाराधीन है. इसी रंजिश को लेकर मेरे पति श्रवण कुमार अपने दोस्तों संग मिलकर ऐसा किया.

पहलेे पति ने पीटा, फिर दोस्त से करवाया रेप
महिला ने बताया कि बीते 24 अगस्त को उसका पति श्रवण कुमार अपने साथी राम गोपाल यादव, बब्बन तिवारी व एक अज्ञात के साथ कस्बा स्थित मकान में घुस आए. मकान में आने के बाद पति व उसके साथियों ने पहले विवाहिता की जमकर पिटाई की, उसके बाद उसके पति के दोस्त बब्बन ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया. फिर सभी दोस्तों संग मिलकर उन लोगों ने पेट्रोल डालकर उसे जिंदा जलाने की कोशिश की, लेकिन चीख-पुकार सुनकर लोगों को आता देख सभी मौके से भाग निकले.

पुलिस ने नहीं सुनी तो पीड़िता मदद को पहुंची एसपी ऑफिस
पीड़िता ने पूरे मामले की सूचना डायल 112 के साथ स्थानीय बाज़ारशुक्ल पुलिस को दी. पीड़िता का आरोप है कि सूचना के बाद पुलिस ने मुक़दमा दर्ज करने के बजाए छानबीन के नाम पर मामले को दबाने की कोशिश में जुट गई. पीड़िता की शिकायत पर मुक़दमा दर्ज ना होने से परेशान पीड़िता ने बुधवार को पूरे मामले की जानकारी अमेठी पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह को दी. एसपी दिनेश सिंह के निर्देश पर सभी आरोपियों के खिलाफ मुक़दमा दर्ज कर लिया गया.

पूरे मामले पर मुसाफिरखाना क्षेत्राधिकारी मनोज कुमार यादव ने बताया कि मामले की जानकारी मिली है. पुलिस हर पहलू की बारीकी से जांच कर रही है. जांच के बाद आरोपियों पर होगी कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

प्रॉपर्टी से जुड़ा है पूरा प्रकरण
पूरे मामले को लेकर बाजारशुक्ल थाना प्रभारी प्रेमचंद ने बताया पूरा मामला प्रॉपर्टी से जुड़ा हुआ है. पीड़ित महिला का उसके पति के साथ प्रॉपर्टी का विवाद चल रहा है. महिला ने जिसे आरोपी बनाया है, उसी पर प्रॉपर्टी को खरीदने का आरोप है, लेकिन पीड़िता की तहरीर पर पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है, जो भी तथ्य सामने आएंगे कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Amethi news, Amethi Police, Crime in up, Rape, UP news, UP Police उत्तर प्रदेश

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर