Home /News /uttar-pradesh /

अमेठी: डेढ़ साल की बच्ची को मंदिर की सीढ़ियों पर रख मां ट्रेन के आगे कूदी

अमेठी: डेढ़ साल की बच्ची को मंदिर की सीढ़ियों पर रख मां ट्रेन के आगे कूदी

अमेठी में मंगलवार को एक मां ने अपने कलेजे के टुकड़े की परवाह न करते हुए मंदिर के बाहर सीढ़ियों पर रख खुद ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली.

    उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में एक मां ने अपने कलेजे के टुकड़े के भविष्य की परवाह न करते ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली. अमेठी कोतवाली के मुराई के पुरवा गांव के पास हुई इस घटना से स्थानीय क्षेत्र में काफी हड़कंप सा मच गया है. सूत्रों के अनुसार इस दुर्घटना के बाद कई सवाल सबके के मन में उठ रहे हैं.

    जिसमें सबसे अहम सवाल यह हैं कि इस मां ने करीबन डेढ़ वर्ष की अपनी बच्ची को ट्रेन की पटरियों के पास बने मंदिर की सीढ़ियों पर रख आत्महत्या करने का फैसला क्यों किया, अगर वह यहां आत्महत्या करने आई थी तो अपने साथ बच्ची को क्यों लाई? सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर महिला की शिनाख्त में जुट गई है.

    क्या हुआ था
    मामला अमेठी कोतवाली क्षेत्र के मुराई का पुरवा गांव का है. मंगलवार को दोपहर करीब 12 बजे देहरादून से वाराणसी जा रही जनता एक्सप्रेस के आगे कूदकर एक अज्ञात महिला ने आत्महत्या कर ली.
    प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो महिला एक डेढ़ साल के बच्ची को लेकर पहुंची थी और उसने बच्ची को पास में ही मौजूद देवी पाटन मंदिर की सीढ़ियों पर रखकर ट्रेन के आगे कूद गई. बच्चे की रोने की आवाज सुन पास में ही मौजूद महाविद्यालय की छात्राओं ने बिस्किट आदि खिलाकर बच्ची को शांत कराया लेकिन बच्ची की उम्र इतनी नही थी कि वो अपने घर या अपने पिता का नाम बता सके. फिलहाल बच्ची गांव की ही एक महिला के पास है. वही सूचना के बाद मौके पर पहुँची जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

    Tags: अमेठी

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर