अमेठी: लिफ्ट न देने पर महिला दरोगा की गुंडई, बीच सड़क पर ड्राइवर को झाड़ू से पीटा

कुछ देर बाद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वायरल हुए वीडियो का संज्ञान लेते हुए एसपी कुंतल किशोर ने अनुराधा साहू को निलंबित कर दिया.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: March 20, 2018, 2:46 PM IST
ETV UP/Uttarakhand
Updated: March 20, 2018, 2:46 PM IST
अमेठी के मुसाफिरखाना कोतवाली में तैनात दरोगा (एचसीपी) अनुराधा साहू का वीडियो सोशल मीडिया  में वायरल होने के बाद जिले के एसपी ने सोमवार को निलंबित कर दिया. इस महिला दरोगा पर आरोप है कि वाहन पर लिफ्ट नहीं देने से नाराज होने पर इसने वाहन चालक की जमकर पिटाई कर दी. फिलहाल पुलिस इस घटना की जांच कर रही है.

बताया जा रहा है कि दरोगा ने वाहन पर बैठने के लिए हाथ दिखाया, लेकिन चालक ने वाहन नहीं रोका. कुछ समय बाद महिला दरोगा मुसाफिरखाना की ओर जा रहे एक राहगीर की बाइक पर बैठकर अढ़नपुर पहुंच गईं.अढ़नपुर में चालक मैजिक रोककर सामान उतार रहा था. यह देख वहां पहुंचीं दरोगा उस चालक पर नाराज हो गईं. फिर उसने मैजिक पर लदी एक झाड़ू उठा ली और सरेराह चालक की पिटाई शुरू कर दी. पिटाई को देखकर कुछ लोग जमा हो गए. उनमें किसी ने पिटाई करने का वीडियो बना लिया.

कुछ देर बाद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वायरल हुए वीडियो का संज्ञान लेते हुए एसपी कुंतल किशोर ने अनुराधा साहू को निलंबित कर दिया. इस मामले में एसपी ने बताया कि मामले की विभागीय जांच भी करवाई जा रही है. जांच रिपोर्ट मिलते ही कड़ी कार्रवाई की जाएगी. इस घटना की चर्चा पूरे जिले में बनी हुई है.

(रिपोर्ट: पप्पू पांडे/अमेठी)
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...