अमेठी के सभी थानों में शुरू हुआ योग शिविर, कोरोना संक्रमण से मिलेगी राहत
Amethi News in Hindi

अमेठी के सभी थानों में शुरू हुआ योग शिविर, कोरोना संक्रमण से मिलेगी राहत
अमेठी के सभी थानों में शुरू हुआ योग शिविर

प्रदेश और देश में जिस तरीके से कोरोना वायरस के रूप में ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों के कोरोना संक्रमण होने और उनकी मौत की खबरों से सबक लेते हुए अमेठी की एसपी ने पुलिसकर्मियों को सुरक्षित करने का एक बीड़ा उठाया है.

  • Share this:
अमेठी. यूपी (UP) के अमेठी (Amethi) की एसपी ख्याति गर्ग (SP Khyati Garg) ने कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ रहे पुलिसकर्मियों के ह्यूमैनिटी सिस्टम (Humanity System) को मजबूत करने के लिए सभी थानों में योग शिविर का आयोजन करने का निर्देश दिया है. इस दौरान पुलिसकर्मी रोज सुबह 30 मिनट तक योग शिविर में भाग लेकर अपनी शारीरिक क्षमता को मजबूत करेंगे. प्रदेश और देश में जिस तरीके से कोरोना वायरस के रूप में ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों के कोरोना संक्रमण होने और उनकी मौत की खबरों से सबक लेते हुए अमेठी की एसपी ने पुलिसकर्मियों को सुरक्षित करने का एक बीड़ा उठाया है.

एसपी अमेठी ने एक एडवाइजरी जारी करते हुए जिले के सभी पुलिसकर्मियों को योगा करने का निर्देश दिया है. इसी कड़ी में सभी पुलिसकर्मी अपने-अपने थाने और आवास में सुबह योगा करके केंद्र सरकार के द्वारा निर्देशों का पालन करते हुए जनता को भी ये संदेश देने की कोशिश कि योगा करके अपनी खुद को सुरक्षित रख सकते है. वहीं क्ह्यमैनिटी सिस्टम मजबूत होगी तो कोरोना संक्रमण का खतरा भी कम होगा.

कोरोना संक्रमण के अब तक 1412 केस



इससे पहले बुधवार को यूपी के प्रमुख सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद ने कहा कि प्रदेश में अबतक 1412 केस सामने आए हैं. जिनमें 1226 एक्टिव केस हैं. उपचार के बाद 1412 में से 165 मरीज पूरी तरह स्वस्थ हो गए हैं और उन्हें घर भेज दिया गया है. हालांकि कोरोना के कारण प्रदेश में 21 लोगों की मौत हुई है. प्रदेश के 53 जनपद कोरोना से प्रभावित हुए हैं, वर्तमान में केवल 43 जिलों में ही कोविड के केस एक्टिव हैं.



ये भी पढ़ें:

COVID-19: महंत नरेंद्र गिरी ने पीएम मोदी को बताया सबसे बड़ा कोरोना वारियर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading