दलित अब किसी के भड़काने में आने वाला नहीं है, विपक्ष कर रहा है ड्रामा: सुरेश पासी

कौशल विकास राज्यमंत्री सुरेश पासी ने कहा कि अलीगढ़ में बसपा के पूर्व विधायक ने दंगा भड़काया, जिसमें दलितों का बहुत नुकसान हुआ. विपक्षियों द्वारा ड्रामा किया जा रहा है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 4, 2018, 6:28 PM IST
दलित अब किसी के भड़काने में आने वाला नहीं है, विपक्ष कर रहा है ड्रामा: सुरेश पासी
सुरेश पासी, राज्यमंत्री, उत्तर प्रदेश. Photo: News18
News18 Uttar Pradesh
Updated: April 4, 2018, 6:28 PM IST
अमेठी के विकास भवन में आयोजित तीन दिवसीय लोक कल्याण मेले के समापन अवसर पर कौशल विकास राज्यमंत्री सुरेश पासी ने SC/ST एक्ट में संशोधन के बाद दलितों द्वारा किये गए प्रदर्शन पर कहा कि हमे धैर्य रखने की आवश्यकता है.

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने पुनर्विचार याचिका सुप्रीमकोर्ट में दायर की है. हमें किसी के बहकावे में आने की आवश्यकता नहीं है. उन्होंने कहा कि अलीगढ़ में बसपा के पूर्व विधायक ने दंगा भड़काया, जिसमें दलितों का बहुत नुकसान हुआ. विपक्षियों द्वारा ड्रामा किया जा रहा है. दलित अब किसी के भड़काने में आने वाला नहीं है. पूरा दलित समाज भाजपा के साथ है और 2019 में पूर्ण बहुमत से नरेंद्र मोदी की सरकार दोबारा बनेगी.

वहीं कानपुर कमिश्नर द्वारा कानपुर विकास प्राधिकरण (केडीए) में कर्मचारियों के जींस टीशर्ट पहनने पर बैन के फरमान पर उन्होंने कहा कि ये मामला मेरे संज्ञान में नहीं है. मामले की जानकारी की जाएगी.
उन्होंने कहा कि लोक कल्याण मेले के माध्यम से सरकार किसानों के लिए बड़े कार्य कर रही है. चाहे वह समर्थन मूल्य की बात हो, किसानों की कर्जमाफी या अन्य सुविधाएं, यूपी सरकार लगातार किसानों की आय दोगुनी करने का प्रयास कर रही है.

(रिपोर्ट: पप्पू पांडेय)
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...