• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • निर्भया मामले पर न्याय व्यवस्था के खिलाफ ऐसे फूटा छात्राओं का गुस्सा, गूंज उठा बनारस

निर्भया मामले पर न्याय व्यवस्था के खिलाफ ऐसे फूटा छात्राओं का गुस्सा, गूंज उठा बनारस

निर्भया मामले को लेकर छात्राओं ने तालियां बजाकर अपना आक्रोश जताया

निर्भया मामले को लेकर छात्राओं ने तालियां बजाकर अपना आक्रोश जताया

बनारस शहर की छात्राओं ने निर्भया के दोषियों (Culprits of Nirbhaya) के लगातार बचते रहने को लेकर आज लगातार आधे घंटे तक तालियां बजाकर अपना गुस्सा ज़ाहिर किया.

  • Share this:
वाराणसी. उत्तर प्रदेश के बनारस शहर का लहुराबीर चौराहा आज छात्राओं की तालियों (Clapping) की आवाज से गूंज उठा. छात्राओं ने ये तालियां किसी ख़ुशी में नहीं बल्कि गम में बजाईं. गम निर्भया के दोषियों का फांसी से बचते रहना का और भारत की न्याय व्यस्था (Justice System) का आसानी से फायदा उठाने का. इसी न्याय व्यस्था के खिलाफ सोमवार को वाराणसी के लहुराबीर चौराहे पर स्थित आज़ाद पार्क (Azad Park) में दर्जनों की संख्या में छात्राओं ने अपना आक्रोश अनोखे तरीके से व्यक्त किया।

तालियां बजाकर न्याय व्यवस्था के खिलाफ आक्रोश जताया
आज़ाद पार्क में एकत्रित हुई छात्राओं ने लगातार 30 मिनट तक तालियां बजाई और न्याय व्यवस्था के खिलाफ नारेबाजी की. छात्राओं के इस अनोखे प्रदर्शन के पीछे निर्भया के दोषियों को फांसी से बचने का आक्रोश था. इस दौरान छात्राओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गुहार लगाते हुए कहा कि निर्भया केस पिछले करीब 8 सालों से चल रहा है. लेकिन अब तक दोषियों को सजा नहीं मिली है. ऐसे में यदि देश में कोई और निर्भया कांड होता है तो क्या उनके परिजनों को भी निर्भया के परिजनों की तरह 8 साल का लंबा इंतजार करना पड़ेगा.

'PM निर्भया के दोषियों को सजा दिलवाएं'
छात्राओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील की कि निर्भया के दोषियों को जल्द से जल्द सजा दिलवाएं जिससे रेप जैसी घिनौनी हरकत करने वाले अपराधी मानसिकता के लोगों में डर का माहौल पैदा हो. बता दें कि निर्भया केस में दोषियों को 1 फरवरी को फांसी दी जानी थी लेकिन दया याचिका के वजह से दोषियों को फांसी दिए जाने की तारीख आगे बढ़ा दी गई. इसी को लेकर वाराणसी की छात्राओं में दोषियों के खिलाफ और प्रशासन के खिलाफ आक्रोश का माहौल है.

ये भी पढ़ें -
रंजीत हत्याकांड: अपने ही विधायक को जूता मारने वाले पूर्व BJP सांसद ने इशारों में CM योगी पर किया हमला

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज