Home /News /uttar-pradesh /

कांवड़ियों पर फूल बरसाने वाली यूपी पुलिस को नमाज से दिक्कत होती है: ओवैसी

कांवड़ियों पर फूल बरसाने वाली यूपी पुलिस को नमाज से दिक्कत होती है: ओवैसी

AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (फाइल फोटो)

AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (फाइल फोटो)

नोएडा में सार्वजनिक जगहों पर बिना इजाज़त नमाज़ पढ़ने पर पुलिस ने रोक लगा दी है. पुलिस ने ये फ़ैसला नोएडा सेक्टर 58 के एक सरकारी पार्क में होने वाली नमाज़ की शिकायत मिलने पर लिया.

    नोएडा के पार्कों में नमाज़ पर रोक लगाने के मामले में सियासत तेज़ हो गई है. इस मुद्दे को लेकर AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट कर यूपी पुलिस पर निशाना साधा है. ओवैसी ने यूपी पुलिस पर सवाल उठाते हुए लिखा कि कांवड़ियों के लिए फूल बरसाने वाली पुलिस को हफ्ते में एक बार पढ़ी जाने वाली नमाज़ से दिक्कत होती है.

    असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट कर लिखा, ''उत्तर प्रदेश की पुलिस ने कांवड़ियों के लिए फूल बरसाए थे, लेकिन हफ्ते में एक बार पढ़ी जाने वाली नमाज़ से शांति और सद्भाव बिगड़ सकता है. ये बिल्कुल वैसा हुआ कि आप मुसलमानों से कह रहे हो कि आप कुछ भी कर लो, लेकिन गलती तो आपकी ही होगी.''

    उन्होंने आगे कहा कानून के मुताबिक, ये कहां तक सही है कि कोई कंपनी ये तय करे कि एक कर्मचारी अपनी निजी जिंदगी में क्या करता है.



    क्या है मामला?
    उत्तर प्रदेश के नोएडा में सार्वजनिक जगहों पर बिना इजाज़त नमाज़ पढ़ने पर पुलिस ने रोक लगा दी है. पुलिस ने ये फ़ैसला नोएडा सेक्टर 58 के एक सरकारी पार्क में होने वाली नमाज़ की शिकायत मिलने पर लिया.

    नोएडा के पार्कों में नमाज़ को रोकने के लिए पास के गांव वालों ने पुलिस को शिकायत की थी. न्यूज़ 18 इंडिया को वो शिकायती चिट्ठी मिली है. 16 दिसम्बर को दर्ज कराई गई इस शिकायत में पुलिस से पार्क में नमाज़ को रोकने की मांग की गई थी.

    Tags: AIMIM, Asaduddin owaisi, Noida news, UP police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर