आजमगढ़: विवाद सुलझाने गई पुलिस टीम पर हमला, इंस्पेक्टर समेत 5 घायल
Azamgarh News in Hindi

आजमगढ़: विवाद सुलझाने गई पुलिस टीम पर हमला, इंस्पेक्टर समेत 5 घायल
आरोपियों की तलाश में जारी है पुलिस की छापेमारी.

घटना के संबंध में थाना प्रभारी ने तहरीर देकर 8 महिलाओं और 4 पुरुषों के विरूद्ध एफआईआर (FIR) दर्ज कराई है.

  • Share this:
आजमगढ़. जिले के कंधरापुर थाने के सेहदा गांव में रविवार की देर शाम को विवाद सुलझाने गई पुलिस टीम पर एक ग्रामीणों ने हमला बोल दिया. जिसमें थाना प्रभारी सहित 5 महिला और पुरुष पुलिस कर्मी घायल हो गये. घटना के संबंध में थाना प्रभारी ने तहरीर देकर 8 महिलाओं और 4 पुरुषों के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. फिलहाल अभी एक भी हमलावर को पुलिस गिरफ्तार नही कर सकी है.

बतादें कि सेहदा गांव निवासी दो पक्षों में जमीनी विवाद के चलते शुक्रवार को मारपीट हुई थी. जिसमें, एक पक्ष ने तहरीर पर पुलिस एनसीआर दर्ज की थी. इसी बीच, रविवार की देर शाम को एक बार फिर दोनों पक्षों में मारपीट हुई. सूचना मिलने पर डायल 112 की पुलिस जीप मौके पर पहुंची, तो विरोधी पक्ष ने पुलिस को दौड़ा लिया. पुलिसकर्मियों ने भागकर किसी तरह अपनी जान बचाई. जिसके बाद, घटना की जानकारी थाने को देकर अतिरिक्‍त फोर्स की मांग की गई.

महिलाओं ने पुलिस पर फेंके पत्‍थर
जानकारी मिलते ही, कंधरापुर प्रभारी निरीक्षक शिवशंकर सिंह अपनी टीम को लेकर मौके पर पहुंचे. इस दौरान, महिलाओं ने पुलिस टीम पर ईंट-पत्थर के साथ लाठी डंडे से हमला बोल दिया. हमले में इंस्पेक्टर शिवशंकर सिंह के अलावा 9 पुलिस कर्मी घायल हो गए, जिनमें 5 महिला पुलिस कर्मी भी शामिल हैं. पुलिस किसी तरह से वहां से बच के निकली. जिसके बाद थाना प्रभारी ने तहरीर देकर 8 महिला और 4 पुरुषों के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है.
आरोपियों की तलाश में छापेमारी जारी


एसपी सिटी पंकज पाण्डेय ने बताया कि पुलिस कर्मियों को मामूली चोट आयी है. सभी का प्राथमिक इलाज करवा दिया गया है. प्रभारी निरीक्षक की तहरीर पर 8 महिला और 4 पुरूष आरोपियों के विरूद्ध केस दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों की तलाश जारी है. जल्द ही उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading