Home /News /uttar-pradesh /

auraiya jawahar navoday vidyalay student complains to principle against girl students get viral

औरैया: गलत नाम से बुलाती हैं लड़कियां, माफी मांगें- प्रिसिंपल को लिखी छात्रों की चिट्ठी वायरल

छात्रों ने अपने साथ पढ़ने वाली लड़कियों की शिकायत करते हुए आरोप लगाया कि लड़कियां उन्हें बार-बार गलत नामों से पुकार कर चिढ़ाती हैं. (प्रतीकात्मक)

छात्रों ने अपने साथ पढ़ने वाली लड़कियों की शिकायत करते हुए आरोप लगाया कि लड़कियां उन्हें बार-बार गलत नामों से पुकार कर चिढ़ाती हैं. (प्रतीकात्मक)

औरैया जिले के तैयापुर स्थित जवाहर नवोजय विद्यालय के छात्रों ने अपनी चिट्ठी में लिखा है कि उनके साथ पढ़ने वाली लड़कियां उन्हें लल्ला, रसगुल्ला और पागल जैसे गलत नामों से पुकारती हैं. इसके अलावा वे क्लास में शोर मचाती हैं और फिल्मी गाने गाती तथा डायलॉग मारती है.'

अधिक पढ़ें ...

औरैया. उत्तर प्रदेश के औरैया स्थित नवोदय विद्यालय के छात्रों का शिकायती पत्र इन दिनों काफी वायरल हो रहा है. प्रिंसिपल को यह पत्र सातवीं क्लास के छात्रों ने लिखा. इसमें उन्होंने अपने साथ पढ़ने वाली लड़कियों की शिकायत करते हुए आरोप लगाया कि लड़कियां उन्हें बार-बार गलत नामों से पुकार कर चिढ़ाती है. इसलिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए.

औरैया जिले के तैयापुर स्थित जवाहर नवोजय विद्यालय के छात्रों ने अपनी चिट्ठी में लिखा है कि उनके साथ पढ़ने वाली लड़कियां उन्हें लल्ला, रसगुल्ला और पागल जैसे गलत नामों से पुकारती हैं. इसके अलावा वे क्लास में शोर मचाती हैं और फिल्मी गाने गाती तथा डायलॉग मारती है.’

छात्रों का यह शिकायती पत्र देखते ही देखते काफी वायरल हो गया.

इन छात्रों ने पत्र में अपना नाम भले जाहिर न किया हो, लेकिन अपने साथ पढ़ने वाली लड़कियों का नाम लिखते हुए उन्हें शोर मचाने वाली लड़कियों की संज्ञा दी है और उनको सज़ा देते हुए उनसे माफी मंगवाने की मांग की गई है.

यह चिट्ठी किन बच्चों ने लिखी है और इसके पीछे का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हो सका है. वहीं स्कूल की तरफ से भी इस बाबत कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.

Tags: Auraiya news, Jawahar navoday vidyalay, Viral news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर