लाइव टीवी

हाइवे पर खड़ी महिला से सरेआम कर रहा था बदसलूकी, चप्‍पलों से हुई जमकर पिटाई

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 7, 2019, 10:47 PM IST
हाइवे पर खड़ी महिला से सरेआम कर रहा था बदसलूकी, चप्‍पलों से हुई जमकर पिटाई
शहर में हुई इस घटना के बाद पुलिस द्वारा किए जा रहे तमाम दावों की पोल खुल गई है.

आरोपी ऑटो चालक ने बस स्‍टैंड में खड़ी महिला का पहले हाथ पकड़ा, विरोध करने पर उसे जबरन ऑटो की तरफ घसीटने की कोशिश करने लगा.

  • Share this:
महोबा: उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के महोबा (Mahoba) शहर में एक ऑटो चालक (Auto Driver) को महिलाओं से बदसलूकी (Molestation) भारी पड़ गई. दरअसल, आरोपी ऑटो चालक सरेराह एक महिलाओं के हाथ पकड़कर बदसलूकी कर रहा था. इस हरकत से नाराज महिला ने ऑटो चालक की चप्‍पलों से जमकर उसकी पिटाई कर दी. हालांकि, इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस (Police) मौके पर पहुंचती, इससे पहले आरोपी ऑटो चालक खुद को महिला से छुड़ाकर मौके से भागने में सफल रहा. फिलहाल महोबा जिला पुलिस (Mahoba Police) ने आरोपी ऑटो चालक के खिलाफ शिकायत (Complain) दर्ज कर उसकी तलाश (Search) शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार, मामला शहर कोतवाली के रोडवेज बस स्टैंड के सामने का है. जहां एक महिला बस से उतर कर सड़क पर खड़ी हुई ही थी, तभी आरोपी ऑटो चालक महिला के पास आकर खड़ा हो गया और महिला से बदसलूकी करने लगा. महिला द्वारा विरोध करने पर ऑटो चालक ने हाथ पकडकर ऑटो में घसीटने का प्रयास किया. सरेआम ऑटो चालक की इस हरकत से परेशान महिला यात्री ने ऑटो चालक की चप्‍पलों से पिटाई शुरू कर दी. देखते ही देखते बस स्‍टैंड का लोगों का मजमा लगना शुरू हो गया. तमाम यात्रियों को एकजुट देख ऑटो चालक मौके से फरार हो गया.

पुलिस के दावों की खुली पोल
शहर में बढ़ते अपराधों को काबू में करने के लिए कुछ समय पहले ही जिले के पुलिस अधीक्षक ने सभी प्रमुख स्‍थानों पर अधिक संख्‍या में पुलिस बल तैनात करने के निर्देश दिए थे. इसी कवायद के तहत, महोबा के बस स्‍टैंड पर भी अधिक संख्‍या में पुलिस बल तैनात करने की बात कही गई थी. हालांकि यह बात दीगर है कि जिस समय यह घटना हुई, उस समय बस स्‍टैंड पर एक भी पुलिस कर्मी मौजूद नहीं था. मीडिया से इस पूरे मामले की जानकारी मिलने के बाद शहर के एसएचओ विपिन त्रिवेदी हरकत में आए और अब पुलिस बल आरोपी ऑटो चालक की तलाश में जुटा हुआ है.

यह भी पढ़ें:
3 साल से धरना दे रहे किसान की हालत नाजुक, कहा- 4 दिन बची है जिंदगी
योगी सरकार का भ्रष्टाचार पर कड़ा प्रहार, अब तक 600 से ज्यादा अफसरों पर कार्रवाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महोबा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 7, 2019, 10:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...