अपना शहर चुनें

States

एटा में दिनदहाड़े युवती का अपहरण-रेप, आरोपी ऑटोचालक गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी ऑटोचालक को गिरफ्तार कर लिया है
पुलिस ने आरोपी ऑटोचालक को गिरफ्तार कर लिया है

एटा के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र (Kotwali Dehat) के एक गांव में नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म (Rape) का मामला सामने आया है. आरोप है कि किशोरी को युवक द्वारा जबरन ऑटो में ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है

  • Share this:
एटा. उत्तर प्रदेश के एटा (Etah) के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के एक गांव में गांव के बाहर बने ट्यूबवेल के पास से बकरी लेने गई नाबालिग किशोरी को गांव के ही एक युवक ने ऑटो में जबरन खींच कर डाल लिया और ऑटो लेकर वहां से फरार हो गया. जब किशोरी ने शोर मचाना शुरू किया तो कुछ दूरी पर खड़े परिजन शोर सुनकर ऑटो की तरफ दौड़े, लेकिन युवक ऑटो लेकर भाग गया.

बदहवास हालत में खेत में मिली किशोरी
कुछ देर बाद परिजनों को किशोरी बदहवास हालत में गांव से दूर रोड के नारे खेत में पड़ी मिली. किशोरी के परिजनों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही चिकित्सीय परीक्षण के लिए किशोरी को जिला अस्पताल भेज दिया है.

एसपी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है
एटा के एसपी क्राइम राहुल कुमार ने बताया कि बीते दिन नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म की वारदात सामने आई थी. हमारे वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने तत्काल संज्ञान में लेकर कार्यवाही करते हुए तत्काल घटना के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर दिया गया है पुलिस द्वारा तत्काल कार्यवाही की गई है और आरोपी को रिमांड पर भेजा जा रहा है और मामले की जांच की जा रही है.



ये भी पढ़ें -
लखनऊ: वकील हत्याकांड में इंस्पेक्टर निलंबित, 2 लाख रुपए की आर्थिक सहायता का ऐलान
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज