लाइव टीवी

अयोध्या: हर्ष फायरिंग के दौरान 10 साल के बच्चे की गोली लगने से मौत
Ayodhya News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 17, 2020, 11:28 AM IST
अयोध्या: हर्ष फायरिंग के दौरान 10 साल के बच्चे की गोली लगने से मौत
हर्ष फायरिंग के दौरान 10 साल के बच्चे की गोली लगने से मौत (सांकेतिक चित्र)

बताया जा रहा है कि हर्ष फायरिंग करने वाला युवक भी दूल्हे के भाई का दोस्त है. वहीं सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने हर्ष फायरिंग करने वाले युवक संदीप सिंह और उसके दोस्त को अवैध तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया.

  • Share this:
अयोध्या. शादी समारोहों में हर्ष फायरिंग (Harsh Firing) की बढ़ती घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही है. इसी क्रम में रविवार देर रात अयोध्या (Ayodhya) में एक बार फिर कानून का मजाक बनाते हुए एक रिसेप्सन समारोह में जमकर हर्ष फायरिंग की गयी. जहां नशे में धुत युवक द्वारा अवैध तमंचे से की गई हर्ष फायरिंग में 10 साल के बच्चे आदित्य की मौत हो गई और दो अन्य युवक घायल हो गये. मृतक आदित्य कक्षा चार में पढ़ता था और दूल्हे का चचेरा भाई था. बताया जा रहा है कि हर्ष फायरिंग करने वाला युवक भी दूल्हे के भाई का दोस्त है. वहीं सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने हर्ष फायरिंग करने वाले युवक संदीप सिंह और उसके दोस्त को अवैध तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया.

घटना थाना रौनाही के गांव रामपुर धौरारा की है. जहां हृदय राम तिवारी के घर शादी के बाद रिसेप्सन समारोह चल रहा था, घर में दुल्हा-दुल्हन स्टेज पर बैठे थे, डांस का कार्यक्रम चल रहा था. उसी दौरान रिसेप्सन समारोह में शामिल होने आए दूल्हे के भाई के दोस्त संदीप सिंह ने अवैध तमंचे से हर्ष फायरिंग शुरू कर दी, अवैध असलहे से हो रही हर्ष फायरिंग की गोली से दूल्हे के चचेरा भाई आदित्य गंभीर रूप से घायल हो गया जिसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं फायरिंग के दौरान दो अन्य लोग भी घायल हुए.

घायलों में दूल्हे के चचेरे भाई अवनीश तिवारी के पेट मे गोली लगी है उनकी हालात गंभीर है. वहीं, दूसरा घायल अजय कुमार की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. घटना के बाद चारो तरफ अफरा तफरी मच गई. वहीं रिसेप्सन में शामिल लोगों ने आरोपी युवक संदीप सिंह को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.

इनपुट- केबी शुक्ला



ये भी पढ़ें:

गोरखपुर: पुलिस वालों ने नहीं, एमआर और उसके दोस्त ने किया था सामूहिक गैंगरेप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अयोध्या से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 17, 2020, 11:27 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

भारत

  • एक्टिव केस

    5,095

     
  • कुल केस

    5,734

     
  • ठीक हुए

    472

     
  • मृत्यु

    166

     
स्रोत: स्वास्थ्य मंत्रालय, भारत सरकार
अपडेटेड: April 09 (08:00 AM)
हॉस्पिटल & टेस्टिंग सेंटर

दुनिया

  • एक्टिव केस

    1,099,679

     
  • कुल केस

    1,518,773

    +813
  • ठीक हुए

    330,589

     
  • मृत्यु

    88,505

    +50
स्रोत: जॉन हॉपकिंस यूनिवर्सिटी, U.S. (www.jhu.edu)
हॉस्पिटल & टेस्टिंग सेंटर