होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /Ayodhya Ram Temple: भगवा झंडा लेकर इंदौर से 1 हजार श्रद्धालु पहुंचे अयोध्या, जानिए क्या है मामला?

Ayodhya Ram Temple: भगवा झंडा लेकर इंदौर से 1 हजार श्रद्धालु पहुंचे अयोध्या, जानिए क्या है मामला?

Ayodhya News: पुरुषार्थ संस्था के अध्यक्ष नानूराम बताते हैं कि हम रामलला के दरबार में भगवा ध्वज लहराने वाले हैं. पिछले ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट- सर्वेश श्रीवास्तव

अयोध्या: रामनगरी अयोध्या में मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्रीराम का भव्य मंदिर बन रहा है. देश दुनिया के श्रद्धालु अपने आराध्य के दर्शन पूजन करने के लिए धर्मनगरी अयोध्या पहुंच रहे हैं. तो वहीं इंदौर से 1 हजार श्रद्धालुओं का जत्था अयोध्या पहुंचा है. यह सभी इंदौर की एक संस्था पुरुषार्थ के सदस्य हैं. जिन्होंने बीते नव वर्ष के मौके पर 1,13,500 परिवारों के माध्यम से भगवा ध्वज लहराया था. जिसनें वैश्विक कीर्तिमान स्थापित किया था. यह सभी सदस्य आज रामलला का दर्शन करेंगे.

पुरुषार्थ संस्था के अध्यक्ष नानूराम बताते हैं कि हम रामलला के दरबार में भगवा ध्वज लहराने वाले हैं. पिछले नव वर्ष के मौके पर 1,13,500 घरों पर इंदौर की संस्था पुरुषार्थ ने भगवा ध्वज लहराया था. वह वर्ल्ड रिकॉर्ड बना था. वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड के द्वारा दिए गए सर्टिफिकेट को हम रामलला को समर्पित करेंगे. पुरुषार्थ संस्था के अध्यक्ष नानूराम ने बताया कि हम इंदौर से रामलला के लिए भगवा ध्वज लेकर आए हैं जो उन्हें समर्पित करेंगे.

आपके शहर से (अयोध्या)

अयोध्या
अयोध्या

इंदौर से अयोध्या तक हुआ भगवे का पूजन
NEWS 18 LOCAL से अपने विचार साझा करते हुए नानूराम ने कहा कि रामलला के लिए लाया गया भगवा ध्वज का पूजन अर्चन इंदौर से अयोध्या तक हर स्टेशन पर हुआ है. हम सभी एक साथ रामलला के परिसर में जाएंगे और वहां पर भगवा ध्वज को लहराएंगे. संस्था के अध्यक्ष का कहना है कि 650 लोग इंदौर से ट्रेन के माध्यम से अयोध्या पहुंचे हैं. इसके अलावा निजी साधन और हवाई मार्ग से भी कुछ लोग अयोध्या पहुंचे हैं. इंदौर से अयोध्या कुल 1 हजार व्यक्ति आए हुए हैं. नानूराम ने कहा कि इंदौर स्वच्छता में नंबर एक है तो अयोध्या धार्मिक सस्था में नंबर एक पर है.

Tags: Ayodhya News, Ayodhya Ram Temple, Indore news, Lord rama, Ram Temple Construction, UP news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें