अयोध्या में एक ही परिवार के 5 लोगों की गला रेत कर हत्या, भांजे ने दिया वारदात को अंजाम

सूचना मिलने के लगभग एक घंटे बाद प्रभारी निरीक्षक राहुल कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचे. (सांकेतिक तस्वीर)

सूचना मिलने के लगभग एक घंटे बाद प्रभारी निरीक्षक राहुल कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचे. (सांकेतिक तस्वीर)

घटना के संबंध में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश पांडे (Shailesh Pandey) ने बताया कि 5 लोगों की हत्या का आरोपी भांजा और मामा एक ही मकान में रहते थे. नवासे की संपत्ति का विवाद इस पर प्रथम दृष्टया देख रहे हैं.

  • Share this:

अयोध्या. धर्मनगरी अयोध्या (Ayodhya) में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या (Murder) कर दी गई है. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है. जानकारी के मुताबिक, मामला थाना इनायत नगर खानपुर के बरिया निसारु गांव (Bariya Nisaru Village) का है. कहा जा रहा है कि संपत्ति विवाद में सगे भांजे द्वारा अपने मामा- मामी सहित उनके दो बेटे और एक बेटी की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या की गई है. घटना की जानकारी मिलते ही क्षेत्र में हड़कम्प मच गया.

वहीं, घटना की सूचना मिलते ही डीएम अनुज झा, एसएसपी शैलेश पांडे और एसपी ग्रामीण शैलेंद्र सिंह मौके पर पहुंच गए. साथ ही क्षेत्रों की पुलिस भी मौके पर पहुंचकर आरोपी हत्यारे भांजे की तलाश में लग गई है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, इनायत नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत बरिया निशारू गांव में 35 वर्षीय रमेश तथा उनका भांजा एक ही मकान में रहते थे. नवासे की जमीन  को लेकर मामा- भांजे के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा था. बीते शनिवार की देर रात  भांजे ने अपने मामा राकेश कुमार एवं मामी ज्योति सहित उनकी एक नाबालिक पुत्री एवं दो नाबालिक बेटों की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी. और मौके से फरार हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही भारी संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हो गए और समूचे घटनाक्रम की जानकारी स्थानीय पुलिस सहित प्रशासनिक अधिकारियों को दी.

हर दृष्टिकोण से जांच के बाद कार्रवाई होगी

वहीं, सूचना मिलने के लगभग एक घंटे बाद प्रभारी निरीक्षक राहुल कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की छानबीन में जुट गए. ग्रामीणों के अनुसार, घटना जमीनी विवाद से जोड़कर मानी जा रही है. घटना के संबंध में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश पांडे ने बताया कि 5 लोगों की हत्या का आरोपी भांजा और मामा एक ही मकान में रहते थे. नवासे की संपत्ति का विवाद इस पर प्रथम दृष्टया देख रहे हैं. गांव वाले यही बता रहे हैं. दोनों परिवार एक ही घर में रहते थे. आरोपी के परिजनों को उठाकर कड़ी पूछताछ की जा रही है तथा पांच पुलिस टीमें आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. वहीं, दूसरी ओर जिलाधिकारी अनुज कुमार झा ने बताया कि मैं मौके की ओर निकल रहा हूं. पूरे प्रकरण की जांच की जाएगी. पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंच रहे हैं. हर दृष्टिकोण से जांच के बाद कार्रवाई होगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज