अयोध्या: विस्फोटक खाने से उड़ा सांड का जबड़ा, तालाब में खड़े होकर अंतिम सांसें गिन रहा बेजुबान
Ayodhya News in Hindi

अयोध्या: विस्फोटक खाने से उड़ा सांड का जबड़ा, तालाब में खड़े होकर अंतिम सांसें गिन रहा बेजुबान
प्रोफेसर वीरेंद्र विक्रम ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर मुकदमा दर्ज करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

मामला महाराजगंज क्षेत्र के दतौली गांव (Datouli Village) का है, जहां विस्फोटक पदार्थ खाने से सांड का आधा जबड़ा उड़ गया.

  • Share this:
अयोध्या. केरल में गर्भवती हथिनी के साथ दर्दनाक घटना के बाद अब अयोध्या (Ayodhya) में भी इंसानियत शर्मसार हुई है, जहां एक बेजुबान जानवर को पेट की भूख भारी पड़ी है. भूख मिटाने के लिए विस्फोटक पदार्थ (Explosive Material) खाने से सांड (Bull) का जबड़ा उड़ गया है. इसके बाद घायल सांड तालाब में खड़े होकर अपनी आखरी सांसें का इंतजार कर रहा है. हालांकि, ग्रामीणों की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना थाना महाराजगंज क्षेत्र के दतौली गांव (Datouli Village) की है, जहां विस्फोटक पदार्थ खाने से  सांड का आधा जबड़ा उड़ गया. इससे वह बुरी तरह से घायल हो गया है. अब वह गांव किनारे बने तालाब में खड़े होकर अपनी जिंदगी का आखिर दिन गिन रहा है. जानकारी के मुताबिक अराजक तत्वों ने जंगली सुअर को मारने के लिए बम बनाकर चारों तरफ रखा था. घास चरते हुए सांड ने विस्फोटक पदार्थ भी खा लिया जो मुंह में ही फट गया, जिससे वह पूरी तरह घायल हो गया और जबड़ा उड़ गया.

दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है
घटना के बाद इसकी लिखित सूचना पुलिस को दी गई. प्रोफेसर वीरेंद्र विक्रम ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर मुकदमा दर्ज करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इनके पास से 14 सुतली के बम बरामद किए गए हैं. पुलिस की लापरवाही का आलम यह है कि सांड घायल होकर तालाब में अपनी अंतिम सांसे गिन रहा है और उसका इलाज तक नहीं कराया गया. जिस तरह से केरल में हथिनी ने नदी में खड़े-खड़े दम तोड़ दिया उसी तरह से रामनगरी अयोध्या में एक तालाब में खड़े होकर सांड भी अपनी जिंदगी की आखिरी सांसें गिन रहा है. जिस तरह से केरल में घटना सामने आई थी उसी तरह से राम नगरी अयोध्या में जानवर के साथ अत्याचार किया जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading