Home /News /uttar-pradesh /

after rahul gandhi visit to britain jagatguru paramhansacharya called him a mental patient nodelsp

राहुल गांधी पर जगतगुरु परमहंस आचार्य का विवादित बयान, बोले- 'जिन्हें मां बचपन में दूध नहीं पिलाती वे हो जाते हैं..'

अयोध्या तपस्वी छावनी के पीठाधीश्वर जगतगुरु परमहंसाचार्य ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को को लेकर विवादित बयान दिया है.

अयोध्या तपस्वी छावनी के पीठाधीश्वर जगतगुरु परमहंसाचार्य ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को को लेकर विवादित बयान दिया है.

Ayodhya news: कांग्रेस नेता राहुल गांधी के ब्रिटेन दौरे को लेकर हंगामा मचा है. उनके एक बयान पर अयोध्या के संत भड़के हैं. तपस्वी छावनी के पीठाधीश्वर जगतगुरु परमहंस आचार्य ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी 'मानसिक रोगी' हैं. वह अनाप शनाप बयान देते रहते हैं. जिन बच्चों को बचपन में माताएं दूध नहीं पिलातीं वह कुपोषण का शिकार हो जाते हैं. उनके अंदर दिमाग की कमी और पागलपन देखा जा सकता है.

अधिक पढ़ें ...

अयोध्या. कांग्रेस नेता राहुल गांधी के ब्रिटेन दौरे पर दिए गए बयान को लेकर अयोध्या के संत और धर्माचार्य भड़क गए हैं. संतों ने कहा है कि राहुल गांधी ने अपने ब्रिटेन दौरे पर भारत की तुलना पाकिस्तान से की है.​ कांग्रेस नेता के इस बयान पर तपस्वी छावनी के पीठाधीश्वर जगतगुरु परमहंस आचार्य ने कहा कि राहुल गांधी एक मानसिक रोगी हैं, जिसकी जिम्मेदारी खुद सोनिया गांधी की है.

इतना ही नहीं जगतगुरु परमहंस आचार्य ने विवादित बयान देते हुए कहा कि जिन बच्चों को बचपन में माताएं दूध नहीं पिलातीं वह कुपोषण का शिकार हो जाते हैं. उनके अंदर दिमाग की कमी और पागलपन देखा जा सकता है. जगतगुरु परमहंस आचार्य ने कहा कि राहुल गांधी ऐसे अनाप-शनाप बयान देते रहते हैं. कभी आलू से सोना बनाने की बात करते हैं तो कभी देश विरोधी गतिविधियों के समर्थन में रहते हैं.

राहुल गांधी को बताया टकड़े टुकड़े गैंग का समर्थक
जगतगुरु परमहंस आचार्य ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर हमलावर होते हुए कहा कि यह वही राहुल गांधी हैं जो कभी टुकड़े टुकड़े गैंग का समर्थन करते थे. हम सरकार से मांग करते हैं कि राहुल गांधी के ऊपर तत्काल देश विरोधी धारा में केस दर्ज किया जाए. संतों ने कहा कि राहुल गांधी देश तोड़ने का काम कर रहे हैं. वह राजनीतिक स्वार्थ में ये भूल गए है कि देश हित क्या होता है.

बयान को संतों ने बताया शर्मनाक
अयोध्या के संतों ने कहा कि राहुल गांधी ने ब्रिटेन के दौरे पर भारत को कमजोर दिखाने की कोशिश की है, यह शर्मनाक है. उनका दिमाग बहुत सीमित है और सोनियां गांधी को उन्हें संभालना चाहिए.

Tags: Ayodhya News, Rahul gandhi, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर