महंत नरेंद्र गिरी की ओवैसी को नसीहत, टीवी पर देखें भूमि पूजन और करें राम नाम का जाप
Ayodhya News in Hindi

महंत नरेंद्र गिरी की ओवैसी को नसीहत, टीवी पर देखें भूमि पूजन और करें राम नाम का जाप
अध्यक्ष महंत नरेन्द्र गिरी ने ओवैसी के बयान को देश तोड़ने वाला करार दिया है.

Ram Mandir Bhoomi Pujan Update: अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद अध्यक्ष महंत नरेन्द्र गिरी (Narendra Giri) ने ऑल इंडिया मजलिसे इत्तेहादुल मुसलिमीन यानी एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (AIMIM chief Asaduddin Owaisi) के बयान को देश तोड़ने वाला करार दिया है.

  • Share this:
प्रयागराज. अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पूजन (Ram Mandir Bhoomi Pujan) कार्यक्रम में 5 अगस्त को पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के शिरकत करने को लेकर एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के बयान पर अब साधु संतों की सर्वोच्च संस्था अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद ने कड़ा एतराज जताया है. अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद अध्यक्ष महंत नरेन्द्र गिरी ने ऑल इंडिया मजलिसे इत्तेहादुल मुसलिमीन यानी एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (AIMIM chief Asaduddin Owaisi) के बयान को देश तोड़ने वाला करार दिया है. उन्होंने कहा है कि ओवैसी हमेशा देश के खिलाफ बोलते हैं. आतंकवाद का समर्थन करते हैं और संविधान विरोधी काम करते हैं.



महंत नरेन्द्र गिरी ने कहा है कि पीएम नरेन्द्र मोदी देश के प्रधानमंत्री होने के साथ ही एक हिन्दू हैं और सनातन परम्परा को मानने वाले हैं. उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी एक कर्म योगी हैं और राम के काम में संविधान कभी आड़े नहीं आ सकता है. उन्होंने कहा है कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ संत परम्परा से आते हैं, जबकि देश के प्रधानमंत्री मोदी कर्म से संत हैं और सद्गृहस्थ संत हैं. इसलिए पीएम मोदी के राम मंदिर भूमि पूजन का सभी साधु संतों के साथ ही पूरा देश स्वागत और समर्थन कर रहा है.





ये भी पढ़ें: बिहार में 28 लाख 42 हजार राशन कार्डधारी फर्जी! ऐसे हुआ मामले का खुलासा
ओवैसी को नसीहत

महंत नरेन्द्र गिरी ने कहा है कि देश के पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी जब भव्य राम मंदिर की आधार शिला रखेंगे तो उसके निर्माण में कोई बाधा नहीं आएगी. उन्होंने एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी को नसीहत देते हुए कहा है कि उन्हें इस विवाद में नहीं पड़ना चाहिए. इसके साथ ही उन्हें भी पांच अगस्त को अपने घर में बैठकर टीवी पर न सिर्फ भूमि पूजन का कार्यक्रम लाइव देखना चाहिए, बल्कि भगवान राम के नाम का जाप करना चाहिए जिससे उनके पिछले सभी पाप खत्म हो जाएंगे, क्योंकि भगवान राम ही सभी का कल्याण करते हैं और उनका भी वही कल्याण करेंगे.



अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading