दिनदहाड़े व्यापारी की हत्या, दो हमलावरों को भीड़ व पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया, तीसरा जख्मी
Ayodhya News in Hindi

दिनदहाड़े व्यापारी की हत्या, दो हमलावरों को भीड़ व पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया, तीसरा जख्मी
पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने वारदात की जानकारी दी

तीसरे हमलावर को डेढ़-दो घंटे की काम्बिंग करके पुलिस ने घेर लिया लेकिन इस दौरान उसने पुलिस और पब्लिक पर फायरिंग शुरू कर दी और पुलिस के जवाबी हमले में उसे गोली लगी और उसकी मौत हो गई. तीसरे हमलावर का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है.

  • Share this:
अंबेडकर नगर. जनपद में दिनदहाड़े व्यापारी की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई. वारदात को अंजाम देकर भाग रहे हमलावरों में से दो की मौत जबकि तीसरे को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. ये वारदात उस समय हुई जब कीटनाशक व्यवसाई धर्मेन्द्र वर्मा अपनी दुकान पर बैठे हुए थे. हमलावरों ने दिनदहाड़े  व्यापारी को गोलियों से भून डाला जिस से उसकी मौके पर ही मौत हो गई जबकि हमलावरों को भीड़ ने पकड़ लिया और उनकी जमकर पिटाई की. सूचना पर पहुंची पुलिस ने भीड़ के चंगुल से हमलावरों को छुड़ाया और हॉस्पिटल भिजवाया लेकिन एक हमलावर की रास्ते में मौत हो गई. दूसरे को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया जबकि तीसरा हमलावर मौके से फरार हो गया था जिसे पुलिस ने दो घंटे की मशक्कत के बाद घेर लिया और मुठभेड़ में मार गिराया.
जनपद अम्बेडकरनगर के थाना इब्राहिमपुर इलाके में हुई इस घटना के सम्बन्ध में पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने जानकारी दी.

पुरानी रंजिश में वारदात को अंजाम
जनपद अम्बेडकरनगर के थाना इब्राहिमपुर इलाके में हुई इस घटना के सम्बन्ध में पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने जानकारी देते हुए बताया कि शुरुआती जांच में पुरानी रंजिश की बात सामने आ रही है. मारे गए एक हमलावर की पहचान अहिरौली निवासी रितेश के रूप में हुई है जो पिछले 10 साल से जेल में बंद अभियुक्त संसार सिंह का भतीजा बताया जा रहा है. एसपी ने कहा कि संसार सिंह को जेल भिजवाने में मारे गए व्यापारी धर्मेन्द्र वर्मा की भूमिका भी थी जिसे देखते हुए वारदात की कडियां जोड़ी जा रही है. एसपी ने बताया कि तीसरे हमलावर को डेढ़-दो घंटे की काम्बिंग करके पुलिस ने घेर लिया लेकिन इस दौरान उसने पुलिस और पब्लिक पर फायरिंग शुरू कर दी और पुलिस के जवाबी हमले में उसे गोली लगी और उसकी मौत हो गई. तीसरे हमलावर का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. मारे गए व्यापारी के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है. दिनदहाड़े हुई इस वारदात से इलाके में सनसनी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading